scorecardresearch
 

कटरीना ने शाहरुख को किया Kiss, जीरो में सलमान का देसी अंदाज

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो का दूसरा गाना इश्कबाजी र‍िलीज.

X
Zero ISSAQBAAZI Song Zero ISSAQBAAZI Song

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो का दूसरा गाना इश्कबाजी र‍िलीज हो गया है. गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की देसी अंदाज में जुगलबंदी देखने को मिल रही है. गाने को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने खास मैसेज ल‍िखा है, अकेले चले थे इश्क के सफर पर, करने महबूब को राजी, दोस्त ऐसा मिला राह में,कर आए इश्कबाजी.

कैसा है गाना

गाने की शुरुआत बोल्ड अदांज में होती है. शाहरुख खान आमतौर पर ऑनस्क्रीन किस‍िंग सीन नहीं शूट करते हैं. लेकिन इस गाने में कटरीना शाहरुख को किस करती नजर आ रही हैं. इसी खुशी में शाहरुख जो फिल्म में बउआ स‍िंह का रोल कर रहे हैं, वो झूमते नजर आते हैं. उनकी खुशी में साथ देते हैं सलमान खान, जो फिल्म में कैमियो रोल में हैं. शाहरुख खान और सलमान की ऐसी जुगलबंदी दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी. फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज ट्रीट से कम नहीं है. शाहरुख और सलमान की देसी इश्कबाजी सोशल मीड‍िया पर छाई हुई है.

इस गाने के बोल ल‍िखे हैं इरशाद कामिल ने और सैराट फेम अजय-अतुल ने इसे सुरों से सजाया है. गाने को आवाज सुखव‍िंदर स‍िंह और द‍िव्य कुमार ने दी है. बता दें जीरो फिल्म का पहला गाना 'मेरे नाम तू' रिलीज हुआ था. . गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली.

फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. ये बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है. करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये तिकड़ी "जब तक है जान" में दिखी थी. फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) के मौके पर रिलीज किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें