scorecardresearch
 

ये है मोहब्बतें में करण पटेल की जगह लेगा ये एक्टर, ऐसे होगी शो में एंट्री

सीरियल ये है मोहब्बतें में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो एक्टर चैतन्य चौधरी करण पटेल को रिप्लेस करेंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि चैतन्य करण पटेल के कैरेक्टर को कैसे टेकओवर करेंगे.

चैतन्य चौधरी चैतन्य चौधरी

स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं शो के लीड एक्टर रमन भल्ला का किरदार निभा करण पटेल शो छोड़कर जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर चैतन्य चौधरी करण पटेल को रिप्लेस करेंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि चैतन्य करण पटेल के कैरेक्टर को कैसे टेकओवर करेंगे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, शो में रमन चट्टान से गिर जाएगा. दरअसल, रमन और अरिजीत के बीच लड़ाई होती है, जिसके बाद रमन चट्टान से गिर जाएगा, लेकिन वो मरेगा नहीं. इसके बाद रमन की प्लास्टिक सर्जरी कराई जाएगी. प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो चेहरा सामने आएगा वो चैतन्य चौधरी का होगा. इस तरह से चैतन्य चौधरी को इंट्रोड्यूस किया जाएगा.

बता दें कि शो छोड़ने पर करण पटेल ने कहा था, 'सभी अच्छी चीजें समाप्त हो जाती हैं. ये है मोहब्बतें शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं.' करण रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं. खतरों के खिलाड़ी के लिए करण ने अपनी फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

ऐसी भी खबरें हैं कि खतरों के खिलाड़ी शो खत्म होने के बाद करण दोबारा से ये है मोहब्बतें का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है.

शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो बता दें कि अरिजीत ने इशिता और रमन भल्ला को किडनैप कर लिया है. वहीं घरवालों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. सभी को लग रहा है इशिता रमन को ढूंढने के लिए गई है, लेकिन किसी को ये नहीं पता कि अरिजीत ने इशिता को भी किडनैप कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें