scorecardresearch
 

कटरीना कैफ को करना चाहते हैं इंप्रेस तो जरूरी हैं ये 3 चीजें

इस साल कटरीना कैफ की मूवी भारत रिलीज होगी. 2018 में रिलीज हुई एक्ट्रेस की दोनों फिल्में फ्लॉप साबित हुईं. इनमें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरो शामिल हैं.

कटरीना कैफ (इंस्टाग्राम) कटरीना कैफ (इंस्टाग्राम)

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते सफर के साथ उनकी सफलता का ग्राफ भी ऊंचा हुआ है. कटरीना की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. उनके हर डांस सॉन्ग ने चार्टबस्टर पर धूम मचाई है. बी-टाउन की मोस्ट सर्च एक्ट्रेस का अटेंशन हर फैन पाना चाहेगा. अब एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने बताया कि उनका अटेंशन पाने के लिए किसी शख्स को क्या करना होगा.

एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब देते हुए कहा- ''इसके लिए सबसे पहले मुझे ये पता होना चाहिए कि आपको मेरा अटेंशन चाहिए. दूसरा उसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए और अच्छा स्मेल करता हो.'' कटरीना कैफ का ये जवाब सुनकर उनके चाहने वालों को जरूर खुश करेगा. वैसे भी फिल्मफेयर से बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो 2019 में बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं.

View this post on Instagram

🌊flippin’ out 🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

उन्होंने कहा- ''मैं अब सिंगल नहीं रहना चाहती हूं.'' मालूम हो कि एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद से किसी को डेट नहीं किया है. 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट पर दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था. वहीं 2017 में आई मूवी जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान उनका रिश्ता अलगाव से गुजर रहा था. शूटिंग पूरी होते-होते उनका रिश्ता टूट गया था.

View this post on Instagram

#bharat @bharat_thefilm

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना ने बॉलीवुड में एक के बाद एक हो रही शादियों पर भी रिएक्ट किया. एक्ट्रेस ने कहा- ''मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है, रुको... मुझे पीछे मत छोड़ो.'' दूसरी तरफ, बॉलीवुड में कौन सी 3 चीजें कटरीना कैफ बदलना चाहती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- पेमेंट में असमानता, ज्यादा राइटर्स और एक दिन में 8 सिर्फ 8 घंटे की शिफ्ट.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल ईद पर उनकी मूवी भारत रिलीज होगी. 2018 में रिलीज हुई एक्ट्रेस की दोनों फिल्में फ्लॉप हुईं. इनमें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरो शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें