scorecardresearch
 

Emmys: अवॉर्ड सेरेमनी में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, वायरल हो रहा वीडियो

लॉस एंजेलिस में आयोजित 70वें एमी अवॉर्ड्स 2018 के मंच पर कुछ ऐसा हुआ जिसने वहां मौजूद दर्शकों और सेलेब्स को स्टैंडिंग ओवेशन देने पर मजबूर कर दिया.

X
70वें एमी अवॉर्ड्स 2018 70वें एमी अवॉर्ड्स 2018

70वें एमी अवॉर्ड्स 2018 में कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, सेरेमनी में बेस्ट डायरेक्टर की ट्रॉफी लेने पहुंचे निर्माता-निर्देशक ग्लेन वीस ने अपनी गर्लफ्रेंड जैन स्वेंडसन को मंच पर ही प्रपोज कर दिया. उनके ऐसा करने के बाद वहां मौजूद लोग हैरान हुए. ग्लेन की गर्लफ्रेंड के लिए भी एक तरह से सबसे बड़ा सरप्राइज था.

अवॉर्ड में स्पीच के दौरान ग्लेन ने जैन को स्टेज पर बुलाया और अपनी मां के बारे में बात करने लगे, जिनका दो हफ्ते पहले ही निधन हुआ था. स्पीच के दौरान ग्लेन ने अचानक जैन को प्रपोज कि‍या.इस पूरे वाकये का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

उन्होंने कहा, "जैन तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो. और मेरी मां बिल्कुल सही बोलती थी कि अपनी जिंदगी की रौशनी को खोने मत देना. तुम्हें य‍ह जानकर आश्चर्य होगा कि तुम्हें गर्लफ्रेंड बोलना मुझे क्यों पसंद नहीं है? क्योंकि मैं तुम्हें अपनी पत्नी कहना चाहता हूं....मैं तुम्हें यहां सबके सामने - मेरी मां और तुम्हारे माता-पिता जो हमें ऊपर से देख रहे हैं, उनके सामने रिंग पहनाना चाहता हूं. क्या तुम मुझसे शादी करोगी?...'

इतना कहने के बाद ग्लेन घुटनों के बल बैठ गए और जैन को प्रपोज किया. ये सब देखकर जैन बेहद इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने झट से ग्लेन को शादी के लिए हां कह दिया. इस यादगार मौके पर वहां मौजूद हस्तियों ने कपल को स्टैंडिग ओवेशन देकर बधाई दी.

इसके बाद इस समारोह में, जब अमेरिकी स्टार मैथ्यू रईस ड्रामा सीरीज में बेस्ट लीड एक्टर की ट्रॉफी लेने स्टेज पर आए तो उनकी गर्लफ्रेंड और साथी नामांकित केरी रसेल ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'यदि आपने मुझे यहां प्रपोज किया होता तो मैं आपका मुंह तोड़ दूंगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें