scorecardresearch
 

IPL-10 का रंगारंग आगाज, सचिन-सौरव-सहवाग को सम्मान, एमी जैक्सन ने किया परफॉर्म

कुछ ही देर में आईपीएल 10 का आगाज होने वाला है. इस सीजन को यादगार बनाने के लिए सभी आठ टीमों के होम ग्राउंड पर अलग-अलग यानी कुल आठ ओपनिंग सेरेमनी होंगी.

X
परफॉर्म करतीं एमी जैक्सन परफॉर्म करतीं एमी जैक्सन

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल-10 का रंगारंग आगाज हुआ. इस दौरान पूर्व कप्तानों को सम्मानित किया गया, जिसमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली के अलावा कई दिग्गज शामिल रहे. इस मौके पर वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद रहे. आरसीबी और सनराइजर्स के कप्तान अपनी-अपनी टीमों के साथ मैदान पर आए.


एमी के परफॉर्मेंस ने धूम मचाई
बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने ट्रूप के साथ परफॉर्म किया. उन्होंने इस ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस की शुरुआत 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' गाने पर डांस के साथ किया. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के गाने 'तम्मा-तम्मा लोगे' पर डांस किया. अगला परफॉर्मेंस 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' पर देखने को मिला. उन्होंने 'तैनु काला चश्मा जचदा' गाने पर भी डांस किया.


7 अप्रैल को राजकोट में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर श्रॉफ अपने फैन्स का मनोरंजन करेंगे. वहीं 13 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन में श्रद्धा कपूर और सिंगर मोनाली ठाकुर परफॉर्म करेंगी. कल पुणे में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में रितेश देशमुख महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे.

15 अप्रैल को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में परिणीति चोपड़ा अपनी अदाओं से जलवा बिखेरेंगी. इसके अलावा बाकी तीन शहरों का कार्यक्रम अभी तय किया जाना है. उल्लेखनीय है इस सीजन में आठ अलग-अलग शहरों में सभी फ्रेंचाइजी ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें