scorecardresearch
 

ओम पुरी की मौत पर नया खुलासा- पहली पत्नी से दूसरी बार शादी करना चाहते थे

ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिर्पोट सामने आ गई है. इसमें उनके सिर में चोट के निशान, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर आया है.

ओम पुरी ओम पुरी

ओम पुरी की मौत के बाद भी उनकी निजी जिंदगी की सुर्खियां थमने का नाम नहीं ले रहीं. कुछ लोगों का मानना है कि असमय हुई उनकी मृत्यु के लिए दो पूर्व पत्नियों के साथ उनके रिश्तों से पैदा हुए तनाव है.

दैनिक भास्कर बेवसाइट में छपी खबर के मुताबिक ओम पुरी की दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने सोमवार को पुलिस को बयान दिया और कहा कि ओम की मौत कोई सामान्य नहीं है. पुलिस हत्या और आत्महत्या, दोनों ही एंगल से इसकी पूरी जांच करे. नंदिता का कहना है कि उनके और ओम के बीच सब कुछ सामान्य होने वाला था. तो ऐसे में, सुसाइड की वजह का सवाल ही नहीं पैदा होता.

पूर्व पत्नी से करने वाले थे शादी
इन सब खबरों के बीच कहानी में एक ट्विस्ट ये भी आया है कि ओम अपनी पहली पत्नी सीमा से शादी की तैयारी में थे. आपको बता दें कि सालों पहले उनका तलाक हुआ था. लेकिन दो साल से दोनों काफी वक्त साथ गुजार रहे थे. सूत्रों के मुताबिक ओम अपने बेटे को सिनेमा में हायर एजुकेशन के लिए विदेश भेजने वाले थे. बेटे की वजह से ही उनका नंदिता से हलका जुड़ाव था.'

पोस्टमॉर्टम में सिर में चोट के निशान
ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है. ओम पुरी की मौत में आए इस नए ट्विस्ट ने सभी को सकते में ला दिया है. सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, उनके सिर में चोट के निशान, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था.

ड्राइवर ने सबसे पहले देखी ओम पुरी की डेड बॉडी
ओम पुरी के ड्राइवर राम प्रमोद मिश्रा ही वो शख्स थे जिन्होंने पुरी की डेड बॉडी को सबसे पहले देखा था. मौत से पहले वाली रात को ड्राइवर प्रमोद मिश्रा ने ओम पुरी को घर छोड़ा था. दैनिक भास्कर से बातचीत में मिश्रा ने पुरी की मौत के बाद हालात को बताया. मिश्रा के कहा कि 5 जनवरी (गुरुवार) रात साढ़े आठ बजे ओम पुरी को एम्बेसी जाना था. प्रोड्यूसर खालिद किदवई उनके साथ थे. शुक्रवार सुबह 6.30 बजे खालिद ने मुझे फोन किया. उन्होंने कहा कि पुरी का पर्स उनकी (खालिद की) कार में छूट गया है. ओम पुरी साहब ने मुझे सुबह उठाने को कहा था. 7 बजे में उनके फ्लैट पर पहुंचा. दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने नहीं खोला. साहब ने फ्लैट की एक चाबी पड़ोसी को दी हुई थी. उनकी मदद से मैंने दरवाजा खोला. टीवी और एसी चालू था. वो किचन में पड़े मिले. वो न्यूड सिर थे और उनके सिर पर चोट लगी थी. मैंने फौरन कुछ लोगों को फोन किए और एम्बुलेंस बुलाई.

मौत के बाद फ्लैट पर पहुंची नंदिता, लॉक किया दरवाजा, अनुपम खेर को कराया इंतजार
सूत्रों की मानें तो ओम पुरी की मौत की खबर मिलने के बाद जब उनकी दूसरी पत्नी नंदिता उनके फ्लैट पर पहुंचीं तो उन्होंने वहां मौजूद लोगों को घर से बाहर कर दिया. अनुपम खेर भी जब वहां पहुंचे तो उन्हें भी बाकी लोगों के साथ 20 मिनट तक बाहर ही खड़ा रखा और इंतजार कराया. इस बात से अनुपम नाराज हो गए और वहां से निकल गए. ऐसा भी सुनने में हैं कि नंदिता ओम पुरी के फ्लैट पर वकील लेकर भी पहुंची थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें