scorecardresearch
 

वरुण धवन की उड़ी नींद, इस वजह से नहीं सोए 7 दिन

वरुण धवन सुजीत सरकार की अक्टूबर फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वरुण ने खास तैयारी की है.

वरुण धवन वरुण धवन

वरुण धवन सुजीत सरकार की अक्टूबर फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वरुण ने खास तैयारी की है. एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि फिल्म में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए मैं पूरे एक हफ्ते नहीं सोया. अगर बहुत मुश्किल हो जाती तो बस एक घंटे के लिए सो जाता.

इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर सुजीत सरकार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि किरदार को लेकर मैंने वरुण से बात की थी. मैं चाहता था जैसा किरदार है वो बॉडी लैंग्वेज में नजर आए. उसकी आंखें थकी हों, आवाज भारी हो. इस दौरान मैंने उसे मेडिटेशन करने की सलाह भी दी.

डायरेक्टर के कहने पर वरुण ने 'अक्टूबर' के लिए घटा दी अपनी आधी फीस

आने वाली फिल्म अक्टूबर के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि फिल्म का शूट खत्म करने के बाद मैंने यह अनुभव किया कि इस मूवी मुझ पर खास असर हुआ है. मेरा जिंदगी देखने का  नजरिया बदल चुका है. पिछले दिनों उन्होंने अपना लुक सोशलम‍ीडिया पर शेयर किया था.

#October 👀 you on April 13 th

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

हाल ही में वरुण की फिल्म सुई-धागा उनके हार्ड वर्क की व‍जह से चर्चा में बनीं हुई है. इसके एक सीन में वरुण को साइकिल चलानी थी. जिसके लिए गर्मी में वरुण और अनुष्का को 10 घंटे से भी ज्यादा समय तक साइकिल चलानी पड़ी.  फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यशराज फिल्म की ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें