scorecardresearch
 

साथ काम नहीं करना चाहते वरुण और आलिया, रिलेशनशिप है वजह !

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने करियर की शुरुआत एक साथ की थी. अब जब दोनों का करियर काफी तेज स्पीड में आगे बढ़ रहा है, दोनों एक-दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

Alia Bhatt and Varun Dhawan Alia Bhatt and Varun Dhawan

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर बद्रीनाथ की दुल्हनियां तक वरुण धवन और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री हमेशा ही दर्शकों को पसंद आई है. लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट की मानें, तो वरुण आलिया यानी वारिया की यह जोड़ी एक साथ काम नहीं करना चाहती. बात सिर्फ चाहने तक सीमित नहीं है. सुनने में आया है कि दोनों ने काफी सख्ती के साथ ये फैसला कर लिया है, अब दोनों साथ काम नहीं करेंगे. करियर की शुरुआत से लेकर अब तक वरुण और आलिया लगभग आठ फिल्में कर चुके हैं. इनमें से तीन फिल्में दोनों ने एक साथ की थीं. हो सकता है कि इसी वजह से अब दोनों एक दूसरे से दूरी बनाकर कुछ नये को स्टार्स के साथ काम करना चाहते हों.

वैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण और आलिया एक साथ नजर आए थे. तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की. वो समय ऐसा था जब प्रोड्यूसर्स की नजर इन दोनों को एक साथ कास्ट करने पर टिकी हुई थी. कई जानकारों ने तो इन्हें शाहरुख-काजोल और गोविंदा-करिश्मा जैसी हिट जोड़ी मान लिया था. मगर इस फैसले के बाद लगता है कि वरुण और आलिया के फैंस को ही नहीं, उन निर्माता-निर्देशकों को भी तगड़ा झटका लगेगा, जो उन्हें साथ लेकर फिल्म बनाने का सपना संजो रहे थे. हालांकि इसके पीछे कुछ लोग एक वजह सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप को भी मान रहे हैं. इन दोनों ने भी करियर की शुरुआत उसी फिल्म से की थी.

वैसे वरुण इन दिनों जुड़वा-2 की रिलीज की तैयारी में हैं. इस फिल्म में वह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ जैकलिन फर्नांडिज और तापसी पन्नू हैं. वहीं आलिया मेघना गुलजार की फिल्म राजी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक कश्मीरी जासूस का रोल कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×