scorecardresearch
 

BB12: क्या सलमान के शो में फिल्में प्रमोट करने आएंगे शाहरुख-रणवीर?

बिग बॉस-12 के आगामी एपिसोड्स में होगा धमाल. जब शो में मेहमान बनेंगे शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और रणवीर सिंह.

सलमान खान (इंस्टाग्राम) सलमान खान (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस में आने वाले वीकेंड के वार एपिसोड्स में धमाल होने वाला है. हफ्ते के आखिरी दिन सलमान के साथ टीवी या बॉलीवुड के नामी सितारे मेहमान बनकर आते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीति जिंटा, शाहरुख खान और रणवीर सिंह फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में शो का हिस्सा बनेंगे.

इस हफ्ते प्रीति जिंटा फिल्म भैय्याजी सुपरिहट का सलमान के शो में प्रमोशन करेंगी. मूवी 23 नवंबर को रिलीज होगी. प्रीति के अलावा सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी अहम रोल में हैं. सलमान-प्रीति कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

प्रीति के बाद रणवीर सिंह बिग बॉस में दिखेंगे. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान हैं. मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, ''रणवीर शो में रोहित शेट्टी के साथ आएंगे. बिग बॉस टीम रणवीर और सलमान के बीच फन एक्ट्स की प्लानिंग कर रही है.'' मालूम हो कि 14-15 नवंबर को रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण संग शादी की रस्में निभाई जाएंगी.

रणवीर के बाद शाहरुख फिल्म जीरो को प्रमोट करने बिग बॉस हाउस में पहुंचेंगे. किंग खान के साथ कटरीना और अनुष्का शर्मा भी आएंगे. बता दें, जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. हालांकि शाहरुख खान और रणवीर सिंह किस वीकेंड के वार में शो का हिस्सा बनेंगे, अभी इसकी डिटेल सामने नहीं आई है.

लेकिन इतना जरुर है कि बिग बॉस के आगामी एपिसोड जबरदस्त एंटरटेनिंग होने वाले हैं. पहले भी शाहरुख और रणवीर रियलिटी शो में आ चुके हैं. बिग बॉस हाउस में रोमांच चरम पर है. शो में लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ मेलोड्रामा भी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें