scorecardresearch
 

Film Wrap:संजू के ट्रेलर पर प्रिया का ऐसा रिएक्शन, आमिर हुए ट्रोल

संजय दत्त की बायोपिक संजू का ट्रेलर फिल्मी दुनिया में छाया हुआ है. अब संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दूसरी ओर एक तस्वीर पर आमिर खान ट्रोल हो गए हैं. जानिए दिनभर की ऐसी ही बड़ी खबरें एकसाथ.

संजू पोस्टर, आमिर संजू पोस्टर, आमिर

संजय दत्त की बायोपिक संजू का ट्रेलर फिल्मी दुनिया में छाया हुआ है. अब संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दूसरी ओर एक तस्वीर पर आमिर खान ट्रोल हो गए हैं. जानिए दिनभर की ऐसी ही बड़ी खबरें एकसाथ.

संजू भाई के रोल में रणबीर को देख ऐसा था प्र‍िया दत्त का र‍िएक्शन

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो गया है. रिलीज के एक घंटे के भीतर यह ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया. फॉक्स स्टार हिंदी के फेसबुक पेज पर इसे एक घंटे के भीतर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. ट्रेलर को देखने के बाद संजय दत्त की बहन प्र‍िया दत्त का र‍िएक्शन सामने आ गया है.

आमिर ने बेटी संग डाली फोटो, लोगों ने कहा- मुस्लिम हो शर्म करो!

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान विवादों से दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में वे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए. उन्होंने बेटी के साथ अपने फेसबुक अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. जिसे लेकर लोग भद्दे और अश्लील कमेंट करने लगे. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

इस 'मिस्ट्रीमैन' को लॉन्च कर बचपन का उधार चुकाएंगे सलमान!

सुपरस्टार सलमान खान के होम प्रोडक्शन की अगली फिल्म से वह एक्टर जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे हैं. सलमान ने बुधवार रात अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक बच्चा उनके कंधे पर लटका हुआ है. सलमान ने लिखा था कि कल लॉन्च होने जा रहा है... कल देखते हैं कि ये लड़का आज कैसे दिखता है. लोगों के मन में उनकी फिल्म के इस नए हीरो को लेकर बहुत जिज्ञासा थी जिसे आज सलमान खान ने साफ कर दिया है.

क्यों आमिर ने नहीं किया फिल्म संजू में काम, डायरेक्टर ने बताया सच

अपनी आगामी फिल्म 'संजू' की रिलीज की तैयारी कर रहे फिल्मकार राजकुमार हिरानी ने इसकी असली वजह का खुलासा किया है कि सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म में सुनील दत्त की भूमिका क्यों नहीं निभाई. राजकुमार हिरानी ने 'संजू' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बारे में बात की. उनके साथ रणबीर कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, राजकुमार हिरानी, विधू विनोद चोपड़ा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा और विकी कौशल जैसे सितारे भी मौजूद थे.

प्रत्यूषा बनर्जी के एक्स बॉयफ्रेंड जल्द करेंगे शादी, इंस्टाग्राम पर बताई न्यूज

प्रत्यूषा बनर्जी के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी करने वाले हैं. उन्होंने यह बात अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

राहुल ने अपने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा नोट शेयर किया. उन्होंने लिखा है- ये साल मेरे लिए लंबा रहा है. इस दौरान बहुत से उतार-चढ़ाव आए. बर्थडे पर मैं उन सब को शुभकामनाएं देना चाहता हूं, जो आए, जिन्होंने मुझे विश किया, जिन्होंने कॉल किया और मैसेज किया और उन्हें भी जिन्होंने नहीं किया. बहुत बहुत धन्यवाद. और हां, मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं. यह मेरा साल है और मैं सकारात्मकता और सफलता के साथ आऊंगा. मेरी प्रिय सलोनी को स्पेशल थैंक्स. मेरी होने वाली पत्नी और मेरी जिंदगी की पार्टनर. आप उस समय मेरे साथ थीं, जब कोई नहीं था. सारे सरप्राइज मुझे बहुत अच्छे लगे. मुझे जन्म देने के लिए मेरे परिवार को शुक्रिया. उनके कारण मैं आज का दिन सेलिब्रेट कर पा रहा हूं. आधी रात को आने के लिए राज और तान्या बहुत शुक्रिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें