scorecardresearch
 

दिशा पाटनी संग अफेयर पर बोले टाइगर श्रॉफ- बहुत अच्छी दोस्त

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की रिलेशनशिप सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दोनों के रोमांस की अफवाह 2016 से शुरू हुई जब दोनों म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा के लिए साथ आए. अब टाइगर श्रॉफ पहली बार दिशा संग रिलेशन पर बोले हैं.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिलेशनशिप सुर्खियों में रहता है. दोनों के रोमांस की अफवाह 2016 से शुरू हुई जब दोनों म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा के लिए साथ आए. इसके बाद से दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. दोनों डिनर डेट और वेकेशन पर भी जाते हैं. अब टाइगर श्रॉफ पहली बार दिशा संग रिलेशन पर बोले हैं.

टाइगर ने कहा कि वो दिशा संग रिलेशनशिप को 'स्लो' ले रहे हैं. जब टाइगर से दिशा संग इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिशा को 'बहुत अच्छा दोस्त' कहकर बुलाया. टाइगर ने कहा- 'मुझे इसे स्लो लेना पसंद है, स्लो मोशन में.' बता दें कि दिशा का हाल ही में स्लो मोशन में सॉन्ग रिलीज हुआ है. सॉन्ग में सलमान खान और दिशा पाटनी ने डांस किया है. ये सॉन्ग फिल्म भारत का है. भारत में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ भी हैं.

जैकी ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था- "मैं इसमें नहीं पड़ता. मैं खाली ढील देता हूं. टाइगर ने अपने जीवन के शुरुआती 25 साल बिना गर्लफ्रेंड के बिताए हैं. अभी एक है तो उसको रहने दो ना. उसने गर्लफ्रेंड ढूंढ़ ली है. मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं. वो जीवन के मायने समझता है. उसे पता है कि उसे सभ्यता की लकीर पार नहीं करनी है और वो ऐसा नहीं करेगा. हालांकि जैकी ने पूरी बातचीत के दौरान दिशा का नाम एक बार भी नहीं लिया."

वहीं टाइगर की बात करें तो बता दें कि उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं. फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें