scorecardresearch
 

क्यों पापा जैकी की परछाई नहीं बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ?

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म रिलीज़ से पहले टाइगर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं. 

टाइगर और जैकी श्रॉफ टाइगर और जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म रिलीज़ से पहले टाइगर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं. वो सिर्फ जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं कहलाना चाहते.

टाइगर श्रॉफ ने कहा, "सफलता पाना उनके लिए आसान नहीं था. मुझे अपने सुपरस्टार डैडी जैकी श्रॉफ की परछाई से निकलने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी. मैं अपनी मां आयशा श्रॉफ की तरह हूं और मेरी बहन कृष्णा पापा की तरह. मेरे पापा जैकी श्रॉफ काफी बिंदास हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं. वे एक बॉर्न स्टार थे."

"मैं बहुत फोकस्ड हूं. मुझे अपने पिता के नाम के अलावा खुद की भी एक पहचान सबके सामने बनानी है. मैं सिर्फ जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं कहलाना चाहता. टाइगर ने खुद को रेस का घोड़ बताते हुए कहा कि उनके सपने और गोल्स बहुत बड़े हैं. इधर-उधर की चीजों के लिए मेरे पास फालतू टाइम नहीं है."

बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नज़र आएंगी. फिल्म के तीन गाने रिलीज हो गए हैं. फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था जो उनकी पहली हिट फिल्म साबित हुई थी. इतना ही नहीं उनकी फिल्म बागी और बागी 2 को भी खूब सराहा गया था. वो टैलेंट का फुल पैकेज हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें