scorecardresearch
 

बागी-2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल, 24 घंटे में 60 मिलियन व्यूज

बागी-2 का ट्रेलर धमाल मचा रहा है. एक्शन एंटरटेनिंग फिल्म बागी-2 के ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटों में 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी  टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

बागी-2 का जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है सिनेप्रेमियों के बीच टाइगर श्रॉफ की पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. फिल्म में टाइगर के एक्शन और दमदार लुक के दर्शक ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी दीवाने हो गए हैं. एक्टर की फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है. एक्शन एंटरटेनिंग फिल्म बागी-2 के ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटों में 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

डिजिटल प्लेटफॉर्म (फेसबुक, यू-ट्यूब और हॉटस्टार) और ब्रॉडकास्ट (स्टार टीवी नेटवर्क) के कुल व्यूज को मिलाकर अब तक 60 मिलियन लोगों ने बागी-2 के ट्रेलर को देखा है. 60 मिलियन में से 20 मिलियन व्यूज फेसबुक और यू-ट्यूब के हैं. बुधवार रात 7.57 तक 40 मिलियन व्यूज हॉटस्टार और स्टार टीवी नेटवर्क को मिलाकर हैं.

मिशन पर कमांडो, 'बागी 2' के ट्रेलर में टाइगर का खतरनाक स्टंट

खुद टाइगर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही टाइगर श्रॉफ के जबरदस्त और पावर पैक्ड एक्शन अवतार ने दर्शकों को रोमांचित कर दिया है. अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. जिस तरह से बागी-2 के ट्रेलर को दर्शकों को प्यार मिल रहा है, उसे देखकर तो यही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली है.

अनूठे अंदाज में लॉन्च हुआ था ट्रेलर

बता दें, 'बागी 2' के निर्माता ने मुंबई के रेसकोर्स में 21 फरवरी को एक अनूठे तरीके से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी हेलिकॉप्टर से एक्शन अंदाज में पहुंचे थे. फिल्म में एक्टर टाइगर अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे.

बागी 2 का पोस्टर रिलीज, ट्रेलर के लिए करेंगे हैलीकॉप्टर से एंट्री

बागी-2 में दिशा-टाइगर की जोड़ी

बता दें, फिल्‍म बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सीक्वल है. इसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है. बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. बताया जाता है कि फिल्म में दिशा के रोल को करने के लिए श्रद्धा काफी उत्सुक थीं, लेकिन दिशा और टाइगर की रियल लाइफ कैमिस्ट्री को भुनाने के लिए मेकर्स ने श्रद्धा को नहीं लिया.

PHOTO: गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ स्विमिंग पूल में दिखे टाइगर श्रॉफ

बागी-2 का निर्देशन इस बार साबिर खान नहीं बल्कि अहमद खान कर रहे हैं. इसका निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले हो रहा है. इसमें रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में दिखाई देंगे. बागी-2 30 मार्च को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें