scorecardresearch
 

क्या हॉलीवुड डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ? चर्चा में ये मीटिंग

एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करते नजर आ सकते हैं. एक बड़े हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने भारत आकर खास तौर पर उनसे मुलाकात की है.

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के युवा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ जल्द ही किसी हॉलीवुड फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. हाल ही में हॉलीवुड प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसनॉफ अपने एक बड़े प्रोजेक्ट के सिलसिले में टाइगर से मिलने मुंबई पहुंचे. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक टाइगर कैसनॉफ की मॉर्टल कॉम्बैट सीरीज में कोई किरदार करते नजर आ सकते हैं. इस सिलसिले में उन्होंने कैसनॉफ से एक इलाकाई होटल में मुलाकात की.

मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "लैरी के साथ एक बड़े स्टूडियो के हेड और एमी अवॉर्ड विजेता लेखक सीन कैथरीन डेरेक भी टाइगर से मिलने आए थे." टाइगर आने वाली इस हॉलीवुड फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ सकते हैं. बहुत संभव है कि उन्हें इस फिल्म के लिए साइन करने की एक बड़ी वजह यह हो कि वह अब तक की फिल्मों में कमाल के एक्शन सीन्स करते नजर आ चुके हैं.

टाइगर श्रॉफ के पास फिलहाल काम की कोई कमी नहीं है. हाल ही में वह फिल्म बागी-2 में रॉनी का किरदार करते नजर आए थे. उनकी फिल्म रैम्बो जिसके टीजर पोस्टर्स रिलीज किए गए थे अभी तक पेन्डिंग है. इसके अलावा टाइगर जल्द ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे.

इतनी है टाइगर श्रॉफ की लंबाई:

टाइगर श्रॉफ की लंबाई कुल 5 फुट 9 इंच है. हालांकि उनकी लंबाई बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन बावजूद इसके मार्शल आर्ट में वह जिस तरह पारंगत है यह उन्हें खास बनाता है. फिल्म बागी-2 और रैंबो के लिए उन्होंने काफी मसल्स भी गेन किए थे. वह जल्द ही फिल्म बागी-2 में भारी एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे. टाइगर को उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके मसल्स और उनकी एक्टिवनेस के लिए जाना जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें