scorecardresearch
 

SOTY 2: क्या टाइगर श्रॉफ नहीं हैं गुड बॉय? अनन्या पांडे-तारा सुतारिया ने यूं की खिंचाई

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करेंगी. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तारा-टाइगर और अनन्या के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली.

टाइगर श्रॉफ (इंस्टाग्राम) टाइगर श्रॉफ (इंस्टाग्राम)

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (SOTY2 ) का नया बैच 10 मई 2019 से शुरू होगा. मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे करण जौहर के कॉलेज स्टूडेंट बने हैं. फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है. तारा सुतारिया और अनन्या पांडे SOTY2 में टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करेंगे. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तारा-टाइगर और अनन्या के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली.

तीनों की खट्टी-मीठी दोस्ती का नजारा भी दिखा. अनन्या पांडे-तारा सुतारिया ने टाइगर श्रॉफ की खिंचाई भी की. दोनों एक्ट्रेसेस ने टाइगर की बॉलीवुड में बनी गुड बॉय की इमेज के पीछे का सच बताया. अन्नया पांडे ने टाइगर श्रॉफ की खिंचाई करते हुए कहा- ''टाइगर सबसे बड़ा स्कैम आर्टिस्ट है. टाइगर स्वीट हैं. लेकिन वो बहुत नॉटी भी हैं.''

View this post on Instagram

Back to college, and feeling pretty lit about it! 🤟❤️ #SOTY2 @karanjohar @apoorva1972 @tarasutaria__ @ananyapanday @punitdmalhotra @dharmamovies @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वहीं तारा सुतारिया ने कहा- ''टाइगर की गुड बॉय इमेज में सच्चाई नहीं है. इसके पीछे काफी चीजें हैं जो ये दिखाता नहीं है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का सबसे बिगड़ा लड़का टाइगर ही है.'' वहीं टाइगर का मानना है कि सेट पर सबसे बड़े बिगड़ैल शख्स SOTY2 के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा थे.  

बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 2012 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का दूसरा पार्ट है. SOTY में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था. इस बार तारा सुतारिया और अनन्या पांडे SOTY2 से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर खास पसंद नहीं किया जा रहा है. लोग इसे कबाड़ ऑफ द ईयर बता रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें