scorecardresearch
 

कहां क्वालीफाई नहीं कर पाईं तापसी पन्नू? करण जौहर पर यूं साधा निशाना

इस साल कॉफी विद करण 6 में कई स्टार्स ने डेब्यू किया. लेकिन करण जौहर ने तापसी पन्नू को शो में इंवाइट नहीं किया. लगता है तापसी को ये बात बुरी लगी है.

तापसी पन्नू (फोटो : इंस्टाग्राम) तापसी पन्नू (फोटो : इंस्टाग्राम)

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 6 में कई स्टार्स ने डेब्यू किया. इनमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्य पांडे, तारा सुतारिया, बाहुबली टीम, ईशान खट्टर, वीर दास, दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे शामिल हैं. लेकिन बीते कुछ सालों में कमाल की लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को करण जौहर ने अपने शो में नहीं बुलाया. लगता है तापसी को करण की ये बात बुरी लगी.

तभी तो उन्होंने मजाक ही मजाक में करण जौहर पर निशाना साधा. दरअसल, वीर दास ने कॉफी विद करण के अपने एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रीट्वीट किया. वीडियो में उन्होंने मजाक करते हुए कहा, ''इस सेट में इतना गुलाबी है कि तापसी पन्नू ने इसमें एक्टिंग करने की कोशिश की." वीर दास के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने रिएक्ट किया.

उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा- ''हाहाहाहा. अच्छा है. बस ऐसा है कि तापसी ने वहां तक पहुंचने के लिए 'क्वॉलिफाई' नहीं किया है. मैं इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हूं. आप सभी मजेदार हो.''

तापसी के ट्वीट के जवाब में वीर दास ने कहा, "तुम जो भी करती हो उसमें शानदार हो. बस इसी क्वॉलिफिकेशन की तुम्हें जरूरत है." फिर तापसी ने जवाब में लिखा- अरे मैं एक फनी क्रेजी रिएक्शन की उम्मीद कर रही थी. #FanRequest

When you have to be bossy but with some poise .... #Badla 8th March 2019

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी पन्नू ने मजाक में ही सही करण जौहर पर तंज जरूर कस दिया है. एक्ट्रेस अपने विचारों को खुलकर रखती हैं. इससे पहले तापसी ने "पति पत्नी वो" के रीमेक विवाद पर खुलकर मेकर्स को लताड़ लगाई. तापसी का आरोप था कि मेकर्स ने बिना बताए उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया. जबकि वो शूटिंग से पहले की सभी तैयारियां कर चुकी थीं.

अब इस फिल्म में तापसी की जगह भूमि पेडनेकर को लिया गया है. कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी इस मूवी का हिस्सा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें