scorecardresearch
 

सुष्मिता सेन के हिट सॉन्ग 'दिलबर' का रीमेक, दिखा नोरा फतेही का बेली डांस

सुष्मिता सेन के हिट सॉन्ग 'दिलबर' का 19 साल बाद आया रीमेक, नोरा फतेही के शानदार डांस मूव्स, देखें Video

नोरा फतेही नोरा फतेही

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. कुछ दिन पहले मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया. एक्शन से भरपूर ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया. अब मूवी का पहला सॉन्ग 'दिलबर' रिलीज हो गया है. 1990 के दशक की फिल्म 'सिर्फ तुम' के  सुपरहिट सॉन्ग 'दिलबर' के रीमेक में नोरा फतेही अपने शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं.

गाने को नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली और इक्का ने गाया है. गाने के बोल शब्बीर अहमद और इक्का ने लिखे हैं. म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है. ओरिजनल सॉन्ग दिलबर को अलका यागनिक ने गाया था.

56 इंच का जिगरा करप्शन पर वार, ये हैं सत्यमेव जयते के 10 दमदार डायलॉग

गाने में नोरा फतेही का शानदार डांस देखने को मिल रहा है. उन्होंने बेली डांस किया है. नोरा अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. सुष्मिता के हिट सॉन्ग के रीमेक में नोरा के क्रेजी डांस मूव्स यकीनन ही फैंस को पसंद आएंगे. गाने में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. देखें गाना..

बता दें, ओरिजनल सॉन्ग दिलबर सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था. ये अपने दौर के हिट गानों में शुमार है. अब 19 साल बाद दर्शकों को ये डांस नंबर नई ट्यून्स में सुनने को मिल रहा है.

'परमाणु' के बाद ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जॉन अब्राहम

फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं. ट्रेलर में डायलॉग बेहद दमदार हैं. फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें