scorecardresearch
 

ईशान भट्ट से मंसूर खान तक, इमोशनल कर गए सुशांत सिंह राजपूत के ये किरदार

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर में 10-11 फिल्में ही की हैं. लेकिन उनका हर किरदार काफी मजबूत और दमदार होता था. साथ ही काफी इंस्पायरिंग और इमोशनल कर देने वाला था.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी है. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में संजना कैंसर से पीड़ित लड़की के किरदार में हैं. सुशांत उनके बॉयफ्रेंड के रोल में हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर में 10-11 फिल्में ही की हैं. लेकिन उनका हर किरदार काफी मजबूत और दमदार होता था. साथ ही काफी इंस्पायरिंग और इमोशनल कर देने वाला था.

काई पे चे: सुशांत की काई पो चे काफी स्पेशल फिल्म थी. इस फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. मूवी में वो ईशान भट्ट के कैरेक्टर में थे. फिल्म में वो बच्चों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देते हैं. मूवी तीन दोस्तों की कहानी थी. मूवी के आखिर में गलती से उनके ही दोस्त ओमी (अमित साध) के उनका हाथों खून हो जाता है. फिल्म का आखिरी सीन काफी इमोशनल कर देने वाला है.

धोनी: इस फिल्म में सुशांत ने एक लीजेंड का कैरेक्टर प्ले किया था. धोनी जैसी शख्सियत की बायोपिक करते हुए सुशांत ने उसे अपने इमोशन से और मजबूत उभारा. खासकर धोनी के उस फेज को सुशांत ने बहुत अच्छी तरह दिखाया जब धोनी संघर्ष कर रहे थे. जैसे टीम में सिलेक्शन न हो पाने पर सुशांत के चेहरे पर जो भाव था, दोस्तों के साथ वो कैसे मैनेज करते थे. जब उनकी गर्लफ्रेंड का एक्सीडेंट होता है तो उस सीन को भी सुशांत ने बखूबी जिया है.

सुनील शेट्टी का धुंआधार वर्कआउट देख सेलेब्स भी हैरान, वीडियो वायरल

बॉडी शेमिंग पर समीरा का खुलासा, इंडस्ट्री में खुद को फिट दिखाने को लिए क‍िए कई ट्रीटमेंट

केदारनाथ: इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मंसूर खान के रोल में थे. फिल्म में सारा अली खान उनके अपोजिट रोल में थीं. फिल्म में एक खूबसूरत सी लव स्टोरी दिखाई गई थी. फिल्म में कई सीन में सुशांत अपने प्यार के लिए मार खाते हैं. मूवी के आखिर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो जाती है. ये सब काफी इमोशनल कर देने वाला है.

छिछोरे: इस फिल्म में सुशांत की दो लाइफ को दिखाया गया है. मूवी में वो अन्नी के कैरेक्टर में होते हैं. फिल्म के एक पार्ट में वो एक ऐसे बच्चे के पिता बनते हैं, जो पढ़ाई के बोझ तले सुसाइड करने की कोशिश करता है. और दूसरे पार्ट में जिंदादिल शख्स के रोल में हैं. एक ऐसा शख्स जो अपने दोस्तों पर जान छिड़कता है. फिल्म कई बार रुलाती है. मूवी में बहुत इमोशनल सीन हैं. पर हां फिल्म बहुत कुछ सिखा जाती है.

पीके: इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत सरफराज के कैरेक्टर में थे. मूवी में अनुष्का शर्मा और आमिर खान लीड रोल में थे. सुशांत का रोल मूवी में छोटा था, लेकिन जितना भी था वो काफी प्रभावित करने वाला था. सुशांत का कैरेक्टर भी काफी भावुक करने वाला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें