scorecardresearch
 

मोदी, बीजेपी, वाजपेयी और पापा धर्मेंद्र को लेकर क्या-क्या बोले सनी देओल?

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने परिवार को लेकर काफी भावुक रहते हैं. वह अपने परिवार से बहुत ज्यादा जुड़े हुए हैं.

सनी देओल और धर्मेंद्र सनी देओल और धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने परिवार को लेकर काफी भावुक रहते हैं. वह अपने परिवार के बहुत ज्यादा जुड़े हुए हैं. वह भाजपा की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान आज तक की एक्जिक्यूटिव एडिटर श्वेता सिंह के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "बीजेपी के साथ पापा पहले से ही जुड़े हुए थे... अटल जी के साथ. तो मेरा हमेशा से कहना है कि हम उस तरह के परिवार हैं कि जो पापा को लाइक करता है, हम उसके साथ हैं. जो पापा को नहीं लाइक करता है हम उसके खिलाफ हैं."

पीएम मोदी पर क्या कहा-

सनी देओल ने कहा कि उस आदमी ने 5 साल में देश को जोड़ कर रखा है और उस हद तक ले गया है कि बाकी देश आकर निवेश करना चाहते हैं. मेरा मानना है कि इस तरह का नेता देश को आगे ले जा सकता है. मोदी जैसा ही आदमी.. मोदी ही... क्योंकि उनके जैसा कोई है ही नहीं.

धर्मेंद्र को लेकर क्या कहा-

पापा के बारे में मैं बहुत सेंसिटिव हूं. परिवार के बारे में कोई कुछ कह दे तो एकदम से सारी चीजें ब्लॉक हो जाती हैं और एकदम से अटैक आ जाता है. बता दें कि सनी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार में लगे हुए हैं. सनी का पूरा परिवार उनके साथ चुनाव प्रचार में लगा हुआ है. जब उनसे पूछा गया कि आपका पूरा परिवार यहां पर है? कजिन्स, बॉबी देओल और धर्मजी भी यहां पर हैं? इसके जवाब में सनी ने कहा, "बॉबी आया था. वो आना चाहता है लेकिन उनकी शूटिंग है वहां पर और उसे छोड़ नहीं रहे हैं."

सनी देओल से जब पूछा गया कि प्रचार के दौरान कौन सा डायलॉग बोलने के लिए उनसे सबसे ज्यादा कहा जाता है तो उन्होंने बताया कि ढाई किलो के हाथ वाले डायलॉग की मांग सबसे ज्यादा की जाती है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें