scorecardresearch
 

SOTY2 का तीसरा गाना 'Hook Up' रिलीज, दिखा आलिया भट्ट- टाइगर श्रॉफ का रोमांस

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का तीसरा सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट रोमांस करते नजर आ रहे हैं. सॉन्ग को सोशल मीडिया पर मिक्सड रिव्यू मिल रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का तीसरा सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट रोमांस करते नजर आ रहे हैं. गाने के बोल हैं 'Hook Up तू कर ले'. सॉन्ग को सोशल मीडिया पर मिक्सड रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ लोगों को गाना बहुत पसंद आया तो कुछ इसे बेकार बता रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- एक नया अच्छा स्क्रिप्ट राइट हायर कर लेना चाहिए. It's HIGHTIME! तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं SOTY2 को क्या हो गया है कुछ भी अच्छा नहीं है. कुछ काम ही नहीं कर रहा है. टाइगर ने अपने करियर में इससे बेकार डांस कभी नहीं किया. निराश करने वाला सॉन्ग. करण जौहर के म्यूजिक टेस्ट को क्या हो गया है. एक और वाहियात सॉन्ग जैसे कमेंट मिल रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स को गाना बहुत पसंद आया. एक फैन ने लिखा- शानदार सॉन्ग. टाइगर एकदम परफेक्ट. थैंक्यू करण जौहर मेरे दोनों फेवरेट स्टार को एक साथ लाने के लिए.

इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के दो गाने रिलीज हुए थे. गाने के नाम हैं 'ये जवानी है दीवानी और दिल्ली की कुड़ियां'. इन दोनों ही गानों को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. जब Hook Up तू कर ले का टीजर वीडियो सामने आया तो गाने में आलिया भट्ट को देखकर लोगों की उम्मीदें बढ़ गई थी. डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने भी बताया, "आलिया और टाइगर श्रॉफ साथ में अच्छे लगते हैं. इस गाने के लिए आलिया ने टाइगर से बेहतर डांस किया है. यह गाना हमारा ट्रंप कार्ड है."

नेहा कक्कड़ और शेखर रावजियानी ने इसे गाया है. विशाल और शेखर ने इसका म्यूजिक दिया है. लिरिक्स कुमार के हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में 4 दिन में शूट किया गया है.

ये फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की फ्रेंचाइजी है. फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन करण जौहर ने किया था. इस फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में लॉन्च हो रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें