scorecardresearch
 

होमोसेक्सुएलिटी पर श्री श्री को सोनम का जवाब, पूछा - धर्मगुरु को समस्या क्या है?

सेक्सुएलिटी को लेकर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के एक बयान का फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्विटर पर करारा जवाब दिया है. सोनम ने होमोसेक्सुआलिटी कोई टेंडेंसी नहीं बल्कि जन्मजात और ये नॉर्मल कहा है.

X
सोनम कपूर और श्री श्री रविशंकर सोनम कपूर और श्री श्री रविशंकर

सेक्सुएलिटी पर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने तगड़ा जवाब दिया है. श्री श्री ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में एक बयान दिया था. सोनम कपूर इसे लेकर ट्विटर पर भड़क गई. उन्हें एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी साथ मिला.

क्या कहा था रविशंकर ने, कैसे मिला जवाब

दरअसल, श्री श्री रविशंकर ने छात्रों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था, 'समलैंगिक होना एक प्रवृत्ति है जो स्थायी नहीं होती. मैं बहुत से ऐसे लोगों को जानता हूं जो पहले गे थे, लेकिन अब नॉर्मल हैं. बहुत से ऐसे लोगों को भी जानता हूं जो पहले नॉर्मल थे लेकिन अब समलैंगिक हो गए हैं.'

दिल्ली पहुंची करीना-सोनम, शुरू करेंगी 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग

सोनम कपूर को आध्यात्मिक गुरु का ये बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पोस्ट करते हुए लिखा, होमोसेक्सुएलिटी कोई टेंडेंसी नहीं है बल्कि ये जन्मजात होती है और ये बिल्कुल नॉर्मल है.

सोनम ने ट्वीट में लिखा, धर्म गुरु की आखिर समस्या क्या है, अगर आपको हिंदुत्व और संस्कृति के बारे में कुछ सीखना हो तो बेहतर है इनकी जगह किसी और को फॉलो करें.

नेशनल अवॉर्ड लेने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंची सोनम कपूर

सोनम के ट्वीट को आलिया भट्ट ने भी री ट्वीट करके उन्हें सपोर्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें