scorecardresearch
 

ट्विटर पर KRK का शिकार बनी आलिया, सिद्धार्थ से हुआ घमासान

कमाल आर खान (केआरके) को सुर्खियों में बने रहने का चस्‍का है और इसके लिए वह ट्विटर के जरिए किसी न किसी पर टिप्‍पणी करते रहते हैं. इस बार उन्‍होंने आलिया भट्ट को अपना शिकार बनाने की कोशिश की है.

X
आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कमाल राशिद खान (केआरके) से भिड़ने वालों की कतार में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नाम भी शामिल हो गया है. एक कार्यक्रम के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने वोग पत्रिका के नवीनतम अंक का लोकार्पण किया, जिसके कवर पेज पर दोनों बीच वियर में नजर आ रहे हैं.

इस पर केआरके ने अपमानजनक टिप्पणी करते हुए आलिया को बच्ची कह डाला जिस पर सिद्धार्थ ने ऐतराज जताते हुए उन्हें चुप रहने को कहा. सिद्धार्थ ने ट्वीट किया कि श्रीमान, हमें आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप चुप रहें लेकिन आप लगातार ट्वीट करते रहे.

इसके जवाब में केआरके ने कहा कि श्रीमान सिद्धार्थ मल्होत्रा भारत की 130 करोड़ की जनता को भी आपसे यह कहने में बड़ी मुश्किल हुई कि आप फिल्मों में अभिनय करना बंद कर दें. लेकिन आप उन्हें प्रताडि़त करने के लिए लगातार फिल्में करते रहे.
इस पर सिद्धार्थ ने केआरके को अंग्रेजी की कक्षाएं लेने की सलाह देते हूए कहा कि वह उनके पिछले ट्वीट का मतलब समझने में नाकाम रहे हैं, इसलिए बेहतर होगा कि वह अंग्रेजी की कक्षाएं लेना शुरू कर दें.
केआरके का इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा, राम गोपाल वर्मा, करन जौहर और कपिल शर्मा ने भी पंगा हो चुका है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें