scorecardresearch
 

सुपर 30 संग क्लैश से बचने के लिए इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ की जबरिया जोड़ी

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा सिद्धार्थ मल्होत्रा

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है भी रिलीज हो रही थी. ऋतिक की फिल्म को नई डेट मिली और फिल्म की रिलीज डेट 12 जुलाई रख दी गई. मगर यहां भी इत्तेफाक ऐसा रहा कि फिल्म का टकराव सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरिया जोड़ी से हुआ. अब क्लैश से बचने के लिए सिद्धार्थ की फिल्म जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट को भी आगे के लिए शिफ्ट कर दिया गया है.

जबरिया जोड़ी के निर्देशक ने फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट करते हुए 2 अगस्त कर दी है. बता दें कि इस फिल्म की भी रिलीज डेट को दूसरी बार शिफ्ट किया गया है. पहले ये फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली थी. मगर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को 12 जुलाई के लिए शिफ्ट कर दिया गया था. अब सुपर 30 के साथ क्लैश को बचाने के लिए फिल्म की रिलीज डेट अगस्त तक के लिए बढ़ा दी गई है. अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म इस सोलो रिलीज का क्या फायदा उठा पाती है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी.

View this post on Instagram

Meet #BaileyChopra! And like in any other punjabi family — I (his aunt) named him!! Hahaha 💖 @priyankachopra @siddharthchopra89

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

जबरिया जोड़ी की बात करें तो फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है. फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. पहले फिल्म का नाम शॉटगन शादी रखा गया था जिसे बाद में बदल कर जबरिया जोड़ी रख दिया गया. फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था- अलग-अलग रोल प्ले कर के बहुत कुछ सीखने को मिलता है. इस बार जबरिया जोड़ी में ऐसा करने को मिला. फिल्म में मेरा देसी अवतार दिखेगा. बिहारी आदमी का रोल प्ले करना मेरे लिए अलग अनुभव रहा. इसमें बहुत जरूरी होता है कि आप बॉडी लैंग्वेज को पहचाने, सही एक्सेंट के साथ बोलें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें