scorecardresearch
 

फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख के रोल का हुआ खुलासा

कभी पजेसिव लवर तो कभी चार्मिंग कॉलेज बॉय, कभी डॉन तो कभी हॉकी कोच, बॉलीवुड के किंग खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान तरह-तरह के रोल किए हैं.

शाहरुख खान शाहरुख खान

कभी पजेसिव लवर तो कभी चार्मिंग कॉलेज बॉय, कभी डॉन तो कभी हॉकी कोच, बॉलीवुड के किंग खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान तरह-तरह के रोल किए हैं. लेकिन इसी साल दिसंबर में रिलीज हो रही उनकी फिल्म 'दिलवाले' में उनका रोल सबसे अलग हटकर है.

फिलहाल फिल्म का आखिरी शेड्यूल हैदराबाद में शूट हो रहा है और सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म में शाहरुख एक 'कार मॉडिफायर' का रोल कर रहे हैं. वरुण धवन इस फिल्म में शाहरुख के छोटे भाई के रोल में दिखेंगे.

बताया जा रहा है कि शाहरुख का यह रोल 3 बड़ी हस्तियों से प्रेरित है. कारों के लिए क्रेज है 'चलती का नाम गाड़ी' फिल्म के अशोक कुमार से, पिता सामान बड़े भाई का पहलू लिया है 'हम' फिल्म के अमिताभ बच्चन से और कार मॉडिफायर का पहलू प्रेरित है दिलीप छाबड़िया से.

शाहरुख निजी तौर पर भी दिलीप छाबड़िया से काफी इम्प्रेस्ड हैं. वो मानते हैं कि दिलीप छाबड़िया सर्वोत्तर कार मॉडिफायर्स में से एक हैं. कारों के साथ-साथ सबसे ज्यादा फैन्सी वैनिटी वैन्स बनाने में उन्हें महारथ हासिल है. इसीलिए शाहरुख कि लगभग सभी वैनिटी वैन्स दिलीप छाबड़िया की ही डिजाइन की हुई होती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें