scorecardresearch
 

बॉलीवुड में 16 साल, फिर खुद को न्यूकमर क्यों मानते हैं शाहिद कपूर?

शाहिद कपूर का फिल्मी करियर 16 साल का है और इस दौरान एक्टर ने कई हिट फिल्में भी दी हैं. मगर हाल एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि वो अभी भी खुद को न्यूकमर ही समझते हैं.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

शाह‍िद कपूर की फिल्म कबीर स‍िंह ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. सोशल मीडिया और कुछ गिने चुने क्रिटिक्स की निंदा के बावजूद कबीर सिंह ने दर्शकों का खूबा मनोरंजन किया और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

ये कहना गलत नहीं होगा कि कबीर सिंह ने शाहिद के फिल्मी करियर को नए पंख दिए है. शाहिद कपूर का फिल्मी करियर 16 साल का है और इस दौरान एक्टर ने कई हिट फिल्में भी दी हैं. मगर हाल एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि वो अभी भी खुद को न्यूकमर ही समझते हैं.

GQ मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि बॉलीवुड में 15 से 16 साल बिताने के बावजूद वो इसे अपना कंफर्ट जोन नहीं मानते हैं. एक सवाल पर शाहिद ने कहा, "मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह जगह मेरे लिए नहीं है. मुझे अभी भी न्यूकमर की तरह महसूस होता है. मैं सफलता के जिस नए क्लब में शामिल हुआ हूं, मुझे पहले इसे समझना होगा. हालांकि मैं फिल्म इंडस्ट्री में 15 से 16 साल बिता चुका हूं, तब भी यह मेरा कंफर्ट जोन नहीं है."

View this post on Instagram

Nothing comes easy in life, but when it comes to inner wear and comfort one should not have to struggle. Go eazy, wear eazy and stay eazy! Eazy Premium Inner Wear @sirtexeazyindia Now available at www.sirtexeazy.com

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने बताया, "मैं ये अफॉर्ड नहीं कर सकता हूं कि मैं ऐसा महसूस करूं कि जो भी चल रहा है वो सब मुझे पता है और मैं वो करना चाहता हूं. इसलिए मैं इस चीज को सिंपल रखना चाहता हूं और आखिर में मेरे दिल से जो आवाज आती है मैं वही करता हूं."

बता दें कि कबीर सिंह विजय देवरकोंडा की ब्लॉकबस्टर हिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है और इसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत प्यार मिला है. फिल्म की कहानी एक ऐसे दीवाने आशिक के बारे में है जो अपनी मोहब्बत को खो देने के बाद खुद को तबाह करने की राह पर निकल पड़ता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें