scorecardresearch
 

शाहिद कपूर ने पीएम मोदी को दिया ये संदेश, एक वादा भी किया

शाहिद कपूर ने एक चैट शो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपनी बात पहुंचाई है.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने एक शो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक अपनी बात पहुंचाई है. उन्होंने कहा है कि हर कोई भारत को साफ रखने की कोशिश कर रहा है और राजनेताओं को भी ऐसा करने की कोशिश करनी चाहिए.

एक बयान के मुताबिक, शाहिद कपूर ने कलर्स इन्फिनिटी के शो BFFs विद वोग' में अपने विचार साझा किए. जब शो की मेजबान नेहा धूपिया ने शाहिद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश देने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा, "हम सभी स्वच्छता के लिए काम कर रहे हैं, और हम वादा करते हैं कि हम 'चीजों को यथासंभव स्वच्छ' रखेंगे.' उन्होंने अपने संदेश में कहा, "मुझे लगता है कि राजनीतिज्ञों को भी ऐसा करना चाहिए."

54 साल पुरानी थ्रिलर के रीमेक में नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर

फिल्मों की बात करें, तो वह 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म बिजली मुद्दों का सामना कर रहे लोगों पर आधारित सामाजिक फिल्म है. इसमें श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इसी शो में मीरा राजपूत ने नेहा धूपिया को बताया, जब शाहिद कपूर पद्मावत की शूटिंग कर रहे थे, तब वे एक बार सुबह आठ बजे घर आकर सो गए और दोपहर 2 बजे जागे. मैं समझ गई कि उन्हें शोर-शराबे से दूर रहने की जरूरत है, क्योंकि वे रात में काफी थक चुके थे. लेकिन घर में उस समय मीशा जागी हुई थी और खेल रही थी.

'बत्ती गुल मीटर चालू' के सेट पर सच में गुल हुई बत्ती, रुकी शूटिंग

मैं जानती थी शाहिद थके हुए हैं, लेकिन मीशा पर भी कोई पाबंदी नहीं लगा सकती थी. बाद में जब मैंने शाहिद को बताया तो वे जुहू वाले घर से गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में शिफ्ट हो गए और वहीं रहे, ये सेट से काफी नजदीक था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें