scorecardresearch
 

शाहिद कपूर ने लगाई नई डीपी, लड़कों के दिल भी मचले

शाहिद ने ट्विटर पर अपनी एक सेक्सी टॉपलेस फोटो साझा की है. इस फोटोज के अपलोड होते साथ ही शाहिद के फैंस तुरंत उसे लाइक्स और शेयर करने लगे. शाहिद की इस फोटो का जलवा ऐसा था कि लड़के भी उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

ट्विटर पर शाहिद कपूर और उनकी बेटी मीशा की तस्वीरें वायरल होने के बाद अब एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. और हां इस बार यह सरप्राइज खासकर अपनी लेडी फैंस का दिल दोबारा जीतने की मकसद से दिया गया है, जिनका दिल शाहिद और मीरा की फोटोज देखकर टूट गया था. शाहिद ने ट्विटर पर अपनी एक सेक्सी टॉपलेस फोटो साझा की है.

 

इस फोटोज के अपलोड होते साथ ही शाहिद के फैंस तुरंत उसे लाइक्स और शेयर करने लगे. शाहिद की इस फोटो का जलवा ऐसा था कि लड़के भी उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं.

 

लगाई नई डीपी

 

शाहिए ने अपनी यह टॉपलेस फोटो डीपी लगाई और बस #newprofilepic लिखकर इसे अपलोड किया है. इस फोटो में शाहिद जहां आराम से लेटे हुए हैं, वहीं फोटो अपलोड होने के बाद ट्विटर पर तुफान आ गया. इस फोटो पर आए कमेंट को पढ़कर शाहिद जरूर खुश होंगे. इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं क‍ि शाहिद कुछ नहीं कर रहे हैं बस लेटे हुए हैं, फिर भी इस फोटो ने ट्विटर पर कोहराम मचा दिया है.

इससे पहले शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा के साथ फोटो साझा की थी. बेटी मीशा के साथ वाली फोटो को काफी पसंद किया गया था. फोटो में बाप-बेटी की जोड़ी पार्क में खेलती दिखाई दे रही थी. इसमें मीशा का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, जबकि शाहिद के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे. ऐसे में शाहिद शादी के बाद भी फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए निराश नहीं कर रहे हैं. फोटो अपलोड से अब तक 8 हजार लाइक मिल चुके थे.फैंस ने इस तरह के किए कमेंट्स :

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें