scorecardresearch
 

जीरो के बाद फिर एक बार शाहरुख खान संग नजर आएंगी कटरीना कैफ?

जीरो का निर्देशन कर चुके आनंद एल राय एक बार फिर से शाहरुख और कटरीना को एक साथ ला सकते हैं. खबरों की मानें तो आनंद की अगली फिल्म में कटरीना कैफ एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं.

शाहरुख खान शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और कटरीना कैफ पिछली बार फिल्म जीरो में एक साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चली लेकिन शाहरुख और कटरीना की जोड़ी को पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है. खबर है कि जब तक है जान और जीरो की ये जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर सकती है.

जीरो का निर्देशन कर चुके निर्देशन आनंद एल राय एक बार फिर से शाहरुख और कटरीना को एक साथ ला सकते हैं. खबरों की मानें तो आनंद की अगली फिल्म में कटरीना कैफ एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं. ये फिल्म कोरियन भाषा की फिल्म 'मिस और मिसेज कॉप्स' का हिंदी रीमेक होगी. फिल्म में कटरीना के अलावा एक और एक्ट्रेस होगी, हालांकि उनका नाम अब तक सामने नहीं आया है.

कहा ये जा रहा है इस क्राइम कॉमेडी फिल्म में विद्या बालन ये किरदार करती नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं और संभावना इस बात की भी है कि वह इस फिल्म में सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस दें. बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के अलावा अनुष्का शर्मा भी थीं.

शाहरुख खान करेंगे प्रोडक्शन-

फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख ज्यादातर वक्त प्रोडक्शन और बिहाइंड द कैमरा वर्क में दे रहे हैं. हाल ही में वह नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले चर्चित शो "My Next Guest Needs No Introduction" में नजर आए थे. इस शो में डेविड लेटरमैन से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में तमाम दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें