scorecardresearch
 

राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप, लोगों ने पूछा- कौन बनाएगा इनकी 'क्लीन' बायोपिक

Rajkumar Hirani accused of sexual assault संजू के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. लोगों का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक में उनकी क्लीन इमेज दिखाने वाले हिरानी की बायोपिक कौन क्लीन करेगा.

राजकुमार हिरानी राजकुमार हिरानी

बॉलीवुड में मीटू कैंपेन के तहत अब तक जिन दिग्गजों पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, उनमें सबसे बड़ा नाम राजकुमार हिरानी का सामने आया है. हिरानी पर आरोप लगाने वाली महिला रणबीर कपूर स्टारर "संजू" में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. हिरानी की इमेज बेहद क्लीन मानी जाती है. आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. लोगों का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक में उनकी क्लीन इमेज दिखाने वाले हिरानी की इमेज बायोपिक बनाकर कौन क्लीन करेगा.

टि्वटर पर रोशन राय नाम के एक यूजर ने लिखा है, "सबसे क्लीन इमेज वाले हिरानी अब खुद बदनाम हो रहे हैं. देखते हैं अब संत और मासूम छवि वाले हिरानी पर कौन बायोपिक बनाता है. ये लोगों के लिए चौंकाने वाला है." एक यूजर ने लिखा है, "राजकुमार हिरानी को खुद ही अपनी लाइफ और इन आरोपों पर बायोपिक बनाना चाहिए." एक यूजर ने लिखा,"शक्त‍ि कपूर, राजकुमार हिरानी की बायोपिक में अच्छी भूमिका कर सकते हैं."

 केआरके नाम के टि्वटर हैंडल पर लिखा गया, "संजू बनाकर संजय दत्त की इमेज को राजकुमार हिरानी ने क्लीन किया था. अब हिरानी पर बायोपिक बनाकर उनकी इमेज को क्लीन कौन करेगा."

बता दें कि हफिंगटन पोस्ट ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है- आरोप लगाने वाली महिला ने संजू के को-प्रोड्यूसर रहे विधु विनोद चोपड़ा को मेल भी किया है. उन्होंने चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा, स्क्रिप्ट राइटर अभिजात जोशी, विधु की बहन और निर्देशक शेली चोपड़ा को भी इस मेल में मार्क किया गया है. जानकारी के अनुसार, हिरानी ने अपने वकील के माध्यम से आरोपों का खंडन किया है. उनके वकील ने कहा, है सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. ये जानबूझकर इमेज खराब करने की कोशिश है.

यौन उत्पीड़न का ये मामला बॉलीवुड में काफी तूल पकड़ सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें