scorecardresearch
 

Kedarnath Teaser: आपदा में प्रेम कहानी, सारा ने किया लिप लॉक सीन

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Kedarnath Teaser: सारा अली खान Kedarnath Teaser: सारा अली खान

अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ का टीजर वीडियो (Kedarnath Teaser) मंगलवार दोपहर रिलीज कर दिया गया है. केदारनाथ में प्राकृतिक आपदा के दौरान एक जोड़े की प्रेम कहानी को बयां किया गया है. फिल्म का टीजर वीडियो काफी शानदार है. सारा अली खान, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत संग लिप लॉक करती नजर आएंगी.

केदारनाथ बतौर एक्ट्रेस सैफ अली खान की बेटी सारा की डेब्यू फिल्म है. ये फिल्म लगभग बनकर तैयार है, लेकिन कुछ विवादों की वजह से इसकी रिलीज को लेकर कन्फ्यूजन बना हुआ है. इस बीच चर्चा यह भी थी कि सारा की फिल्म "सिंबा" केदारनाथ से पहले रिलीज हो जाएगी. इसमें वो रणवीर सिंह के अपोजिट काम कर रही हैं.

केदारनाथ के टीजर में क्या है?

फिल्म में लिप लॉक सीन है. टीजर वीडियो में इसे शामिल भी किया गया है. टीजर में कोई भी संवाद नहीं है. टीजर देखने के बाद सिर्फ इतना समझ आता है कि केदारनाथ आपदा के दौरान जख्मी हुईं सारा को सुशांत किसी भी कीमत पर बचाना चाहते हैं. आपदा के दृष्यों को काफी जीवंत फिल्माया गया है. कुछ सीन ऐसे भी हैं जिन पर विवाद भी हो सकते हैं. 

केदारनाथ की कहानी पवित्र मंदिर में दर्शन करने गए श्रद्धालुओं की यात्रा पर आधारित है. कुछ साल पहले केदारनाथ में भारी बारिश और भूस्खलन की घटना हुई थी जिसमें बड़े पैमाने पर श्रधालुओं की मौत हो गई थी. हादसे से जुड़े कई दृश्यों को फिल्म के टीजर में दिखाया गया है. टीजर के अंत में एक सीन ऐसा भी है जिसमें सुशांत भगवान शिव के वाहन नंदी का सींग पकड़ कर बचने की कोशिश करते नजर आते हैं.

क्या सारा की पहली फिल्म होगी केदारनाथ-

केदारनाथ की रिलीज डेट पर लगातार कन्फ्यूजन के चलते यह साफ नहीं हो पा रहा था कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सारा की पहली फिल्म केदारनाथ होगी या सिंबा. चूंकि केदारनाथ बनकर तैयार है, टीजर आने के बाद ऐसी चर्चाएं हैं कि शायद केदारनाथ पहले रिलीज हो जाए. वैसे रोहित शेट्टी की सिंबा को भी इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की योजना है. देखना यह है कि बतौर एक्ट्रेस सारा की कौन सी फिल्म पहले रिलीज होती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×