scorecardresearch
 

संजय दत्त ने जेल में लिखा था गाना, इस फिल्म में सुनाई देगा

जेल में सजा काटने के दौरान संजय दत्त ने कुछ गाने लिखे थे. इनमें से एक अब उनकी आने वाली फिल्म में सुनाई देगा. कौन सी है ये फिल्म...

X
संजय दत्त संजय दत्त

संजय दत्त जब पुणे की यरवदा जेल में थे तो उन्होनें कई गाने लिखे थे. अब उन्ही गानो में से एक का इस्तेमाल संजय दत्त की आने वाली फिल्म Torbaaz में किया जाएगा.

संजय दत्त अपनी अगली फिल्म में एक सेना अधिकारी के रोल मे नजर आएंगे. फिल्म का नाम टोरबाज बताया जा रहा है और इससे एक बेहद खास बात जुड़ी है.
 
शूटिंग के दौरान बॉडीगार्ड्स ने की बदसलूकी, संजय दत्त को मांगनी पड़ी माफी

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त का लिखा गाना शामिल होगा जो उन्होंने सजा काटने के दौरान जेल में रहते हुए लिखा था. वैसे, इस फिल्म को अफगानिस्तान में शूट करने की तैयारी है. संजय दत्त की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी और चाइल्ड सोल्जर्स पर आधारित बताया जा रहा है. बॉलीवुड में इस विषय को पहली बार उठाया गया है.

जब संजय दत्त ने किया लाइट, कैमरा, एक्शन का सामना!

फिल्म के प्रोडूयसर राहुल के अनुसार गिरीश और वह आगरा में संजय से मिलने गए थे, जहां वह अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे हैं. जेल में रहते हुए संजय दत्त ने कुछ गाने लिखे थे जिनमें से 'मेरी आंगन की चिड़‍िया है तू' एक है जो कि पिता और बेटी के रिश्तों के बारे में है. फिल्म Torbaaz के लिए यह गीत बिल्कुल सही है क्योंकि फिल्म में संजय एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बेटी को खो चुके हैं.

संजय दत्त खुद गा सकते हैं गाना
बता दें कि संजय दत्त ने इससे पहले भी अपने करियर में कई गाने गाए हैं. फिल्म खूबसूरत से ऐ शिवानी, चले मेरे भाई का टाइटल ट्रैक और लगे रहो मुन्ना भाई से समझो हो ही गया है यह -  उनके लोकप्रिय गानो में से हैं. जब राहुल मित्रा से पूछा गया कि क्या संजय दत्त Torbaaz में अपना लिखा हुआ गाना खुद गाएंगे तो उन्होनें कहा कि अभी यह तय करना बाकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें