scorecardresearch
 

तीन दिन में उतरा सलमान खान का 'हैंगओवर'

सलमान खान ने फिल्म 'किक' में 'हैंगओवर' गाने को अपनी आवाज दी है. तीन जुलाई को रिलीज होते ही इंटरनेट पर सल्लू मियां का यह गाना वाइरल हो गया था. लेकिन इस गाने को रिकॉर्ड करने में सलमान खान के पसीने छूट गए थे.

salman does not like song hangover salman does not like song hangover

सलमान खान ने फिल्म 'किक' में 'हैंगओवर' गाने को अपनी आवाज दी है. तीन जुलाई को रिलीज होते ही इंटरनेट पर सल्लू मियां का यह गाना वायरल हो गया था, लेकिन इस गाने को रिकॉर्ड करने में सलमान खान के पसीने छूट गए थे.

सलमान पर बन रही है डॉक्‍युमेंट्री 'बीइंग भाईजान' का फर्स्‍ट लुक

आमतौर पर एक गाने को रिकॉर्ड करने में एक घंटे लगते हैं. सलमान खान ने पहले भी अपनी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं. सलमान ने फिल्म 'हैलो ब्रदर' और 'वॉन्टेड' में गाना गाया है. लेकिन फिल्म 'किक' का गाना रिकॉर्ड करने में उन्हें पूरे तीन दिन लगे. इससे जुड़े अनुभव शेयर करते हुए सलमान खान ने बताया, 'संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद को मैं अपना गुरू मानता हूं. वो जैसा बोलते हैं, मैं हूबहू वही करने की कोशिश करता हूं'.

बाथरूम तक ही अच्छी लगती है आवाज, सबको नहीं बुला सकता: सलमान

सलमान के अनुसार बिना ट्रेनिंग माइक पर गाना गाना बहुत मुश्किल है. सलमान ने कहा, 'मैंने गायिकी की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है. वाजिद मेरे सामने खड़े होकर गाते थे और मैं उनकी नकल करता था'.

इतनी मेहनत के बाद जब गाना रिकॉर्ड हुआ और उन्होंने उसे सुना तो काफी निराश हुए. उन्होंने कहा, 'जब गाना पूरा हुआ, वह सुनने में बुरा लग रहा था. लेकिन संगीतकारों ने गाने की तारीफ की. मुझे भरोसा दिया गया कि जब यह गाना रिलीज के लिए तैयार हो जाएगा, तो 70 फीसदी और भी बेहतर लगेगा'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें