scorecardresearch
 

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में कल से शुरू

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में 28 जुलाई से शुरू.

कबीर खान और कबीर खान कबीर खान और कबीर खान

कबीर खान और सलमान खान की जोड़ी 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के बाद 'ट्यूबलाइट' के साथ फिर से धमाल मचाने आ रही है. 28 जुलाई से सलमान की इस फिल्म की 'ट्यूबलाइट' शूटिंग लद्दाख में शुरू हो जाएगी.

जैसे ही सलमान को जोधपुर कोर्ट से चिंकारा मामले में राहत की सांस मिली उनके दोस्त और निर्देशक कबीर खान ने इस फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के लिए कमर कस ली. वैसे भी कबीर खान काफी वक्त से शूटिंग की तैयारी कर रहे थे, इंतजार था तो सिर्फ फैसले का. अब 28 जुलाई से फि‍ल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. जिसमें पहले दिन सलमान के बजाय उनके भाई सोहेल कैमरा फेस करेंगे. सलमान इस शूटिंग पर 3-4 दिन बाद लद्दाख पहुंचेंगे. 'बजरंगी भाईजान' के बाद ये दूसरी बार है जब सलमान और कबीर ने कश्मीर की वादियों में पिछले महीने इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करनी थी. लेकिन कश्मीर में हालात खराब होने की वजह से फिल्म की शूटिंग कश्मीर की बजाय लद्दाख में करने का फैसला लिया गया.

यह फिल्म क्रॉस-बार्डर लव स्टोरी पर बेस्ड है जिसमें भारत के लड़के को चीन की लड़की से प्यार हो जाता है. इस फिल्म का बैकड्रॉप 1960-62 का इंडो-चीन युद्ध है. सू्त्रों के मुताबिक, सलमान इस फिल्म में ऐसे शख्स के किरदार में नजर आएंगे जिसे चीजें देर से समझ आती हैं. सलमान के करियर में यह पहली फिल्म होगी जिसमें सलमान इस तरह के स्पेशल रोल में दिखेंगे. इसी वजह से सलमान को फिल्म में सब ट्यूबलाइट के नाम से पुकारते नजर आएंगे.

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग के लोकेशन की तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें