scorecardresearch
 

सूरज पंचोली की हीरो' का फर्स्ट लुक डिजाइन कर रहे हैं सलमान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्टिंग के अलावा उनकी बेहतरीन पेंटिग के चर्चा भी दुनिया भर में हैं. उनकी इस क्रिएटि‍विटी का एक और नमूना जल्दी सामने आने वाला है. अपने फ्री टाइम में पेंटिग बनाने वाले सल्लू भाई की क्रिएटिविटी की झलक उनकी कुछ फिल्मों में भी देखने को मिली है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की एक्टिंग के अलावा उनकी बेहतरीन पेंटिग के चर्चा भी दुनिया भर में हैं. उनकी इस क्रिएटि‍विटी का एक और नमूना जल्दी सामने आने वाला है. अपने फ्री टाइम में पेंटिग बनाने वाले सल्लू भाई की क्रिएटिविटी की झलक उनकी कुछ फिल्मों में भी देखने को मिली है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सलमान अब निखिल आडवानी की फिल्म हीरो का फर्स्ट लुक डिजाइन करेंगे.

सलमान इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. इस फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्ठी की बेटी अथि‍या शेट्टी को लॉन्च किया जा रहा है. सुनने में आया है कि फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च होने से पहले सलमान सूरज या अथि‍या का कोई फोटोशूट नहीं चाहते. यहां तक कि ये दोनों उभरते कलाकार प्रोडक्शन हाउस की अनुमति के बिना किसी सोशल इवेंट में भी नहीं जा सकते.

सलमान के नए बैनर SKF के तहत बन रही ये फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होगी. ये जैकी श्रॉफ की 1983 की सुपरहिट फिल्म हीरो का रीमेक है. इसमें स्पेशल अपीयरेंस गोविंदा, विनोद खन्ना के साथ सलमान खुद भी नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें