scorecardresearch
 

सलमान की भारत में मौत का कुंआ, UP के बाइकर्स ने किया स्टंट

सलमान खान की फिल्म भारत काफी दिनों से चर्चा में है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ कई बड़े सरप्राइज मिलने वाले हैं.

सलमान खान सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत काफी दिनों से चर्चा में है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ कई बड़े सरप्राइज मिलने वाले हैं. फिल्म में एक्शन की फुल डोज मिलने वाली है इस बात की चर्चा भी लंबे समय से है. लेकिन फिल्म में पहली बार ऐसा स्टंट द‍िखाया जाएगा ज‍िसे आमतौर पर लोग मेलों में देखने जाते हैं. ये पॉपुलर स्टंट सीन है मौत का कुंआ.

भारत फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोशल मीड‍िया पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ल‍िखा, अभी बहुत शानदार एक्शन सीक्वंस मौत का कुंआ पूरा किया. ये मेरी लाइफ का सबसे डेयर‍िंग स्टंट है. इसे उत्तर प्रदेश के राइडर्स ने पूरा किया.

बता दें ये फिल्म ओड टु माई फादर का हिंदी रीमेक है. इसमें युद्ध के समय की घटनाओं को दिखाया गया है. फिल्म कई सालों की दास्तां बयां करती नजर आएगी. फिल्म में एक साधारण इंसान के नजरिए से देश के 60 साल और इन सालों में हुए परिवर्तन दिखाए. सूत्रों के मुताबिक फिल्म की लेंथ 3 घंटे के आस पास की हो सकती है. सलमान की ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए फिल्म में गाने भी डाले गए हैं.

फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ और द‍िशा पाटनी भी हैं. फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज की जाएगी. इसे सलमान की पिछली फिल्मों की तरह ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें