scorecardresearch
 

दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार के बाद, चाइना में धूम मचाएगी आमिर की 'ठग्स'

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के राइट्स चाइना में बेच दिए गए हैं. इससे फिल्म को बड़ा क्राउड मिलने की संभावना है. आमिर की कई फिल्में पहले भी चाइना में धमाल मचा चुकी हैं.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (इंडिया टुडे) ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (इंडिया टुडे)

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म दिवाली के मौके पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. ये बड़े बजट में बन कर तैयार हुई है. इसके राइट्स चाइना में भी बेच दिए गए हैं. फिल्म को बड़ा मार्केट मिलेगा जिससे इसकी कमाई में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकते हैं.

चाइना की विक्रेता Estars Films ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के राइट्स ले लिए हैं. फिल्म अब चाइना में भी रिलीज होगी. हालांकि चाइना में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है. माना जा रहा है इसे फिल्म के भारत रिलीज के 5 हफ्ते बाद वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा. क्रिसमस के आस पास अगर फिल्म रिलीज की जाती है तो ये फिल्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपए का है. इससे पहले आमिर की कई फिल्में चाइना में धूम मचा चुकी हैं. पीके, दंगल, 3 इडियट्स और सीक्रेट सुपरस्टार को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

गूगल मैप और TOH का करार: आमिर का गधा छोड़ेगा मंजिल तक

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है. पहली बार हिंदी सिनेमा में ऐसा देखने को मिल रहा है जब बॉलीवुड के मिस्टर फर्फेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी पीरियड ड्रामा है. कहानी 1795 में ईस्ट इंडिया कंपनी के भारत आने के बाद शुरू होती है. इसमें पुराने दौर के सीन को बहुत दिलचस्पी से फिल्माया गया है. समुद्री जहाज में कई खतरनाक स्टंट हैं. अमिताभ बच्चन भी लंबे वक्त बाद ऐसे स्टंट करते नजर आते हैं. एक सीन में उन्हें तीरंदाजी करते देखना बेहद शानदार है.

आमिर की फिल्म में कश्मीरी लड़का, कभी एक्टिंग पढ़ने के लिए नहीं थे पैसे

फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. इसमें आमिर और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. कुछ दिन पहले फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी जारी किया गया था जिसमें फिल्म की कास्ट ने शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव साझा किए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें