scorecardresearch
 

लंगड़ा त्यागी से सरताज सिंह तक, रिस्क लेने पर हिट हुए सैफ अली खान

सैफ अली खान नंबर 1-2 हीरो की रेस से खुद को बाहर रखते हैं. वे अच्छे रोल्स करने में यकीन करते हैं. सैफ अली खान का करियर ग्राफ देखने पर मालूम पड़ता है कि जब जब उन्होंने पर्दे पर रिस्क लिया है वे हिट हुए हैं.

सैफ अली खान सैफ अली खान

बॉलीवुड में चॉकलेटी लुक्स के साथ आए सैफ अली खान अब कैरेक्टर रोल्स का रुख कर रहे हैं. सैफ ने यूं तो कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन उनके बेस्ट रोल्स में ओमकारा का लंगड़ा त्यागी और सैक्रेड गेम्स का सरताज सिंह शामिल है. सैफ अली खान नंबर 1 और नंबर 2 हीरो की रेस से खुद को बाहर रखते हैं. वे अच्छे रोल्स करने में यकीन करते हैं. सैफ अली खान का करियर ग्राफ देखने पर मालूम पड़ता है कि जब जब उन्होंने पर्दे पर रिस्क लिया है वे हिट हुए हैं.

ओमकारा

ओमकारा में लंगड़ा त्यागी के रोल में सैफ की कमाल की एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस किया था. इस रोल के लिए सैफ ने अपने लुक और अपीयरेंस में बड़े बदलाव किए थे. लंगड़ा त्यागी के रोल के लिए सैफ को बेस्ट परफॉर्मेंस इन नेगेटिव रोल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

सैक्रेड गेम्स

वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में सैफ ने पुलिस इंस्पेक्टर सरताज सिंह के रोल से वाहवाही लूटी. सैक्रेड गेम्स की बदौलत सैफ अली खान के करियर ने फिर से ट्रैक पकड़ा. वेब सीरीज मे सैफ अली खान की गंभीर अदाकारी को लोगों ने काफी पसंद किया. ये वेब सीरीज सैफ के करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई.

रेस

2008 में आई एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस में सैफ अली खान ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. मूवी में सैफ अली खान ने एक बिजनेसमैन का रोल निभाया था. सैफ के कैरेक्टर में ग्रे शेड थे. फिल्म जबरदस्त हिट हुई. सैफ ने रेस 2 में भी काम किया था.

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

कालाकांडी

ब्लैक कॉमेडी मूवी कालाकांडी 2018 में रिलीज हुई थी. सैफ स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन एक्टर के डिफरेंट लुक और पावरफुल एक्टिंग को काफी पसंद किया गया.

जब रियलिटी शो में हुए अजीब वाकये, गौहर को पड़ा थप्पड़-नेहा को किया जबरन Kiss

गो गोवा गोन

एक्शन कॉमेडी फिल्म गो गोवा गोन में सैफ का डिफरेंट लुक देखने को मिला. ये मूवी चाहे बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई ना कर पाई हो. लेकिन फिल्म में सैफ की एक्टिंग को सराहा गया था.

सैफ के कई और मजेदार प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. लाल कप्तान के बाद एक्टर की दिल बेचारा, जवानी जानेमन और तानीजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें