scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान, परिवार में जल्द आएगा नन्हा मेहमान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के परिवार में जल्द ही एक और नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर पहले से चल रही थीं लेकिन अब सैफ अली खान ने खुद आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी है

सैफ अली खान, करीना कपूर खान और तैमूर सैफ अली खान, करीना कपूर खान और तैमूर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के परिवार में जल्द ही एक और नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर पहले से चल रही थीं लेकिन अब सैफ अली खान ने खुद आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी है कि जल्द ही एक और नन्हा सदस्य उनके परिवार में जुड़ने जा रहा है.

मालूम हो कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) हैं. करीना कपूर खान सैफ की दूसरी पत्नी थीं जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है. अब तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन सैफ-करीना के फैन्स के लिए ये जाहिर तौर पर बड़ी गुड न्यूज है.

View this post on Instagram

I am not dreaming of beaches... You are! #TakeMeBack ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

View this post on Instagram

My Easter bunnies for life ❤️❤️ Happy Easter everyone... #StayHome #StaySafe

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

संजय दत्त की तबीयत पर बोलीं मान्यता- संजू फाइटर है, ये वक्त भी गुजर जाएगा

सड़क 2 ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद, सोशल मीड‍िया पर ट्रोल हो रहीं आलिया

मालूम हो कि आज सैफ की पहली बेटी सारा अली खान का बर्थडे है. इस खास मौके पर उन्होंने करीना के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है. सोशल मीडिया की बात करें तो सिर्फ करीना ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं. सैफ किसी भी सोशल मीडिया पोर्टल पर नहीं हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बधाइयां देना शुरू कर दिया है. और अलग-अलग फैन पेजों पर उनकी तस्वीरें पोस्ट होना शुरू हो गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें