scorecardresearch
 

सलमान खान ने रणवीर सिंह को माना सुपरस्टार, कही ये बात

रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. हर तरफ उनकी एक्टिंग की तारीफ होती है. अब सलमान खान ने ऐसी बात कही है जो रणवीर के लिए किसी कॉम्प्लिमेंट से कम नहीं है.

सलमान खान संग रणवीर सिंह और सारा अली खान सलमान खान संग रणवीर सिंह और सारा अली खान

रणवीर सिंह ने पिछले कुछ सालों में अपने अभिनय के दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. उनकी फिलमों को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. उन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है. अब तो बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने भी रणवीर को सुपरस्टार मान लिया है और उनका नाम बड़े अभिनेताओं के साथ लिया है.

सलमान खान ने हालिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि- ''अगर मुझे किसी ने कहा कि वे फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लॉन्च करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता. मैं इस तर्ज पर ही उसे फिल्मों में लॉन्च करूंगा जब मुझे पता चलेगा कि उसके अंदर काबीलियत है कि नहीं. सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं.'' सलमान का ये स्टेटमेंट यकीनन, रणवीर सिंह के लिए किसी बड़े कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है.

View this post on Instagram

🧨

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Dubai, Aa gaye aapke sheher me. Swagat nahi karoge? #DabanggTour (tickets link in bio)

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Lo aa gaye aap ko nachane #Notebook ke nanhe sitare. 3rd song from #Notebook, #Bumro out now. (Link in bio) @pranutan @iamzahero @nitinrkakkar @skfilmsofficial @cine1studios @muradkhetani @ashwinvarde @vishalmishraofficial @imkamaalkhan @beingmudassarkhan @tseries.official #BhushanKumar

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

रणवीर सिंह की बात करें तो इसमें कोई दोराय नहीं है कि उनकी एनर्जी और स्टाइल के सभी दीवाने हैं. वे जब भी लाइफ परफॉर्मेंस देते हैं अपनी एनर्जी से सभी को काफी प्रभावित करते हैं. इसके अलावा फिल्मों में अपने अलग रोल की बदौलत उन्होंने ये सिद्ध भी कर दिया है कि वे मौजूदा समय में उन चुनिंदा कलाकारों में ये एक हैं जिन्हें चैलेंजिंग रोल्स से कोई आपत्ति नहीं.

पिछले साल पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का रोल प्ले कर के उन्होंने सुर्खियां बटोरीं थीं. इसके अलावा सिंबा में वे पुलिस वाले के रोल में पहली दफा नजर आए. साल 2019 में उनकी फिल्म गली बॉय ने लोगों के बीच अलग ही क्रेज पैदा किया. फिल्म में रणवीर एक रैपर का रोल प्ले करते नजर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें