scorecardresearch
 

जब सलमान खान संग शराब पीकर निकले थे आमिर खान, नहीं दिए थे ऑटो के पैसे

सलमान खान ने एक बार कहा था कि आमिर खान ऑटो के पैसे नहीं देते हैं. ये कहानी बहुत ही दिलचस्प है. बाद में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में ऑटोवाले को पैसे नहीं देने की वजह बताई थी.

आमिर खान और सलमान खान आमिर खान और सलमान खान

आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी को 'अंदाज अपना अपना' के लिए याद किया जाता है. 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन ये कॉमेडी फिल्म कुछ सालों के दौरान कल्ट क्लासिक में तब्दील हो गई थी और आज भी कई फैंस इस फिल्म को सलमान और आमिर की कैमिस्ट्री के लिए ही याद करते हैं. बहरहाल, फिल्म की तरह ही सलमान और आमिर की ऐसी ही एक ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री हैं, जो बहुत ही मजेदार है. 

एक इंटरव्यू के दौरान जब आमिर से पूछा गया कि सलमान ने एक बार बताया था कि आप ऑटो के पैसे नहीं देते हैं? तब आमिर ने एक किस्सा सुनाया था, "एक बार मैंने और सलमान ने शराब पी रखी थी और हम घूम रहे थे. तब ऑटोवाले को मैंने पैसे नहीं दिए थे और ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मैं कभी अपने पास कैश नहीं रखता हूं."

"मैं हमेशा किरण से पैसे मांगता हूं या फिर मेरा मैनेजर होता है जिसके पास कैश होता है तो जरूरत पड़ने पर मैं उससे पैसे मांग लेता हूं. लेकिन मैं अपने पास कैश नहीं रखता हूं. तो उस दिन कोई था नहीं, तो मेरी जगह सलमान को पैसे देने पड़ गए थे."

View this post on Instagram

#ExperienceChange with Datsun redi-GO

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

And Obelix is refused the magic potion by Getafix!!!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

#Repost @amitabhbachchan Aaila! Amar aur Prem do legends ke saath! Aur woh bhi Wembley Stadium mein!!! Oui ma!!! Thank you for the pic Sir.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

बता दें कि आमिर खान फिलहाल अपनी नई फिल्म की तैयारी के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान दे रहे हैं. वे इसके लिए अमेरिका के मशहूर ट्रेनर के साथ वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि आमिर और सलमान की क्लासिक फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' के सीक्वल के लिए वरुण धवन और रणवीर सिंह को कास्ट किया जा सकता है.

आमिर ने इस फैसले का स्वागत किया था और उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल के लिए अगर रणवीर और वरुण को चुना जाता है तो ये एक अच्छा फैसला होगा. हालांकि रणवीर और वरुण में से किसी ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें