scorecardresearch
 

जानें क्यों रणबीर कपूर जेल में बिताएंगे एक हफ्ता?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के जैसा दिखने के लिए उन्होंने 13 किलो वजन भी बढ़ाया है.

X
रणबीर कपूर रणबीर कपूर

रणबीर अपनी आने वाली फिल्म के काफी मेहनत कर रहे हैं. यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही है जिसमें रणबीर संजय दत्त का रोल निभाएंगे. फिल्म में अपने रोल में जान डालने के लिए रणबीर कपूर एक हफ्ता जेल में बिताएंगे.

संजय दत्त ने तय किया है कि वो सिटी जेल में एक हफ्ता रहकर एक्सपीरियंस लेंगे. दरअसल संजय ने अवैध हथि‍यार केस में पुणे की यरवदा जेल में लंबा वक्त बिताया है इसी दौर को अब रणबीर खुद जेल में रहकर जीना चाहते हैं.

सोशल मीडिया पर फैन पेजेस ने फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे रणबीर कपूर और राजकुमार हीरानी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक रिर्पोटर की भूमिका में दिखाई देंगी. मनीषा कोइराला नरगिस दत्त के किरदार में दिखेंगी. 1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी. बताया जा रहा है राजकुमार हिरानी, अनुष्का शर्मा और परेश रावल 12 मार्च तक भोपाल की जेल में रुकेंगे. इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें