scorecardresearch
 

रणबीर ने ब्रेकअप के बाद दी पार्टी, कटरीना नहीं बनीं मेहमान

एक तरफ रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप की खबरों पर जो तमाम वजहें आ रही है और दूसरी तरफ रणबीर पार्टी कर रहे हैं. क्या रणबीर मूवऑन हो गए हैं?

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप की खबर बॉलीवुड में गर्म है. एक तरफ जहां कटरीना खुद को इमोशनली कमजोर नहीं पड़ने दे रही हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं, ठीक वैसे ही दूसरी तरफ रणबीर कपूर ने भी शायद मूव ऑन करने का फैसला कर लिया है.

हाल ही में रणबीर ने एक हाउस पार्टी की लेकिन उसमें कटरीना कैफ को नहीं बुलाया गया. जी हां, बांद्रा की हिल रोड पर बने विल्सन अपार्टमेंट्स के अपने नए फ्लैट में रणबीर ने एक हाउस पार्टी प्लान की थी, लेकिन उसमें कटरीना कैफ को नहीं बुलाया गया. इस बात ने उनके ब्रेकअप की अफवाहों में 'आग में घी' डालने का काम किया है.

ब्रेकअप के बाद रणबीर अपने नए फ्लैट में शिफ्ट हो गए हैं लेकिन कटरीना अभी भी कार्टर रोड पर बने सिल्वर सैंड्स के अपने पेंटहाउस में रह रही हैं.

गौरतलब है ये दोनों पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में थे. लेकिन बताया जा रहा है कि रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ उनकी करीबियों की वजह से इन दोनों में द‍ूर‍ियां बढ़ने लगीं. वहीं रणबीर इस बात से खफा थे कि कटरीना ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के मेकर्स से वादा किया था कि वह अपनी फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए उनके सेट पर जरूर आएंगी.

सूत्रों की मानें तो कटरीना अभी भी अपने और रणबीर के बीच की दूरियों को मिटाने की कोशिश में लगी हुई हैं. इसलिए चर्चा है कि वह 'बिग बॉस 9' के सेट पर आने का अपना प्लान कैंसल भी कर सकती हैं.

हाल ही में हुए उमंग पुलिस शो में भी दोनों एक दूसरे से नजरें बचाते दिखे. प्रोग्राम में रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ पहुंचे थे और कटरीना फिल्म 'फितूर' के अपने को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ. वैसे बड़े पर्दे पर ये दोनों फिल्म 'जग्गा जासूस' में एक साथ दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें