scorecardresearch
 

ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंचे राजकुमार हिरानी, इस बारे में हुई बातें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की तबीयत में अब काफी हद तक सुधार है और वह जल्द ही वापस भारत आएंगे. खबर है कि ऋषि कपूर वापस आने के बाद कुछ ही दिन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं.

ऋषि कपूर, राजकुमार हिरानी और नीतू कपूर ऋषि कपूर, राजकुमार हिरानी और नीतू कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की तबीयत में अब काफी हद तक सुधार है और वह जल्द ही वापस भारत आएंगे. खबर है कि ऋषि कपूर वापस आने के बाद कुछ ही दिन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं. फिलहाल जब तक वह अमेरिका में हैं उनसे मिलने जाने वालों का सिलसिला चल ही रहा है.

हाल ही में मशहूर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से तीनों की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में ऋषि कपूर, राजकुमार हिरानी और नीतू कपूर साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. ऋषि कपूर की सेहत भी पहले से काफी बेहतर लग रही है.

फोटो के कैप्शन में नीतू कपूर ने लिखा, "हम दोनों ही राजू को बहुत पसंद करते हैं और उनकी बहुत तारीफ करते हैं, इसलिए हम आज बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं. बहुत से घंटे साथ बिताए और फिल्मों के बारे में बातें कीं. जोश से परिपूर्ण. महान निर्देशक."

यह पहली बार नहीं है कि कोई बॉलीवुड सेलेब ऋषि कपूर की खैरियत लेने गया हो. इससे पहले करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुपम खेर, ऋषि कपूर से मिलने जा चुके हैं. फिल्मी दुनिया की बात करें तो इससे पहले ऋषि कपूर फिल्म मुल्क और राजमा चावल में काम करते नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें