scorecardresearch
 

राजकुमार हिरानी को मिली मान्यता की 'जुड़वा बहन', संजय दत्त की बायोपिक से करेंगे लॉन्च

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में उनकी पत्नी के रोल में दिया मिर्जा को फाइनल किया गया था लेकिन अब खबरें हैं कि इस फिल्म में दिया की जगह एक नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है...

मान्यता दत्त और संजय दत्त मान्यता दत्त और संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म में अब एक और एंट्री होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने उनकी बीवी मान्यता के रोल के लिए उनके जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस खोज निकाली है.

खबरों के मुताबिक एक सोर्स का कहना है कि फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने इस नई हीरोइन को ढूंढ निकाला है जो अब फिल्म में मान्यता का रोल प्ले करती नजर आएंगी. इससे पहले इस किरदार को पर्दे पर दिखाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा को फाइनल किया गया था.

रणबीर ने खुद को संजय दत्त की तरह बदला, जानिए क्यों...

बता दें कि संजय की बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल में दिखेंगे तो इसके अलावा फिल्म में सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में संजय दत्‍त के पिता सुनील दत्‍त का किरदार परेश रावल निभाने वाले हैं. जबकि 'मसान' फेम विकी कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में होंगे.

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू, देखें रणबीर का पहला लुक

संजय दत्त की तरह दिखने की कोशिश में लगे रणबीर
संजय दत्त के ऊपर बनने वाली बायोपिक के लिए रणबीर कपूर सख्त फिजिकल ट्रेनिंग से गुजर रहे हैं. इसका असर उनकी बॉडी पर दिखने भी लगा है. निर्देशक राजकुमार हीरानी ने रणबीर को इस फिल्म के लिए साइन किया है. पहले इस तरह की रिपोर्ट आ रही थी कि रणबीर कैसे संजय की तरह दिख पाएंगे? लेकिन हाल में सामने आया रणबीर का लुक बिल्कुल संजय दत्त जैसा ही है. हालांकि, संजय दत्त की उम्र 57 साल है और उनके जैसा दिखने के लिए रणबीर को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है.

पहले लुक में कैसे दिख रहे हैं रणबीर

रणबीर ऐसे कर रहे हैं तैयारी
रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने ऐसा करने के लिए 250 घंटे का संजय दत्त से जुड़ा फुटेज भी देखा है. इनमें फिल्म, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल हैं. राजकुमार हिरानी पहले भी संजय दत्त से जुड़ी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें