scorecardresearch
 

लॉकडाउन खुलने का इंतजार करते हुए बूढ़े हो गए राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी, Photo

राज कुंद्रा ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर कर दिखाया है कि लॉकडाउन में रहते हुए उनका और शिल्पा शेट्टी का क्या हाल हो गया है. फोटो में राज और शिल्पा बैठे हुए हैं और बहुत बूढ़े हो चुके हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में भले ही सरकार ने कुछ हद तक छूट दे दी हो, लेकिन देश के लोग और बॉलीवुड स्टार्स अभी भी सावधानी बरत रहे हैं और बाहर नहीं जा रहे. लोगों को अभी भी जरूरत ना पड़ने पर बाहर निकलने की मनाही है और ऐसे में सभी घर बैठकर इस महामारी के जाने और लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं. अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपना हाल एक फोटो के जरिए दिखाया है.

लॉकडाउन में बूढ़े हो चुके हैं शिल्पा और राज

राज कुंद्रा ने एक फोटो ट्विटर पर शेयर कर दिखाया है कि लॉकडाउन में रहते हुए उनका और शिल्पा शेट्टी का क्या हाल हो गया है. फोटो में राज और शिल्पा बैठे हुए हैं और बहुत बूढ़े हो चुके हैं. दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है. राज, शिल्पा से पूछ रहे हैं कि बेबी लॉकडाउन कब खत्म होगा? इस फोटो के कैप्शन में राज ने लिखा- शिल्पा शेट्टी के साथ लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार करते हुए.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसमें दोनों की मस्ती देखने वाली होती है. शिल्पा और राज इंडस्ट्री के सबसे मस्तीखोर कपल्स में से एक हैं और फैन्स को इनका अंदाज काफी पसंद भी है. मस्ती के साथ-साथ ये जोड़ी योग करने में भी विश्वास रखती है. योग शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार का बड़ा हिस्सा है.

मुंबई की बारिश का जमकर लुत्फ उठा रही हैं शहनाज गिल, फैन्स को दी ये सीख

'क्योंकि' के 20 साल, स्मृति ईरानी को तुलसी के रोल में सही नहीं मानते थे डायरेक्टर

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2020 शिल्पा ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ राज कुंद्रा और बेटा वियान भी योग कर रहे थे. इसके साथ उन्होंने फिट रहने का संदेश फैन्स को दिया था. बता दें कि राज और शिल्पा की शादी 2009 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें