scorecardresearch
 

प्रियंका ने भी झेला नेपोटिज्म, कहा- बॉलीवुड में मुश्किल थी एंट्री

प्रियंका आज दुनिया भर में अपने काम के लिए मशहूर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनके लिए यह सब काफी मुश्किल था.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको और अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए पिछले साल चर्चा में रहीं. इस साल भी उनकी दो हॉलीवुड फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. प्रियंका आज दुनिया भर में अपने काम के लिए मशहूर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनके लिए यह सब काफी मुश्किल था.

रोहिंग्या कैंप से प्रियंका चोपड़ा की ये अपील

प्रियंका का प्रोडक्शन हाउस "पर्पल पीबल पिक्चर्स" देशभर से टैलेंटेड लोगों को मौका दे रहा है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंयका चोपड़ा ने कहा- जब मैंने बॉलीवुड में कदम रखा था, हर कोई किसी का चाचा या किसी की बेटी थी. यदि आप बिना फिल्मी बैकग्राउंड के हैं तो किसी प्रोडक्शन हाउस में घुसना बड़ा मुश्किल है. प्रियंका ने बताया- मेरी प्रोडक्शन कंपनी इसी बात को जहन में रखकर बनाई गई है.

सलमान की 'भारत' में तब्बू को मिला रोल, पांचवीं बार दिखेंगे साथ

उन्होंने कहा- लगभग सभी डायरेक्टर्स (लगभग 7) जिनके साथ हमने काम किया है बिल्कुल नए हैं. मेरा तरीका बिल्कुल अलग है और यह एक निजी सफर है. जो फिल्में मैं करती हूं वो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं और मेरा एक पॉइंट ऑफ व्यू है कि हमारे मनोरंजन की एक कमर्शियल वैल्यू है और इसकी एक कहानी है. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी जिसे साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म कहा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें