scorecardresearch
 

पारस-माहिरा को आती है बिग बॉस हाउस की याद, जल्द आएंगे फिल्म में नजर?

पारस और माहिरा ने हिंट देते हुए बताया कि हम दोनों चंडीगड़ में है और मुंबई आने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि यहां पर हमारी और कई म्यूजिक विडियोज की शूटिंग शुरू होने वाली है.

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

बिग बॉस फेम एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी ने जहां बिग बॉस हाउस में खूब धूम मचाई तो वहीं घर से बाहर आने के बाद भी दोनों ने साथ में प्रोजेक्ट किए. दोनों का म्यूजिक वीडियो "रिंग" काफी पॉपुलर हुआ. आजतक के साथ खास बातचीत में दोनों ने बताया कि फिलहाल दोनों चंडीगढ़ में हैं और वहीं पर दोनों की आने वाली म्यूजिक वीडियो की शूटिंग चल रही है.

पारस और माहिरा ने हिंट देते हुए बताया कि हम दोनों चंडीगड़ में है और मुंबई आने का कोई प्लान नहीं है क्योंकि यहां पर हमारी और कई म्यूजिक विडियोज की शूटिंग शुरू होने वाली है. माहिरा ने ये भी बताया कि दोनों को साथ में फिल्म करने का भी ऑफर मिला है. तो हो सकता है कि जल्द ही आपको पारस और माहिरा साथ में सिल्वर स्क्रीन पर भी नजर आएं.

अपने म्यूजिक वीडियो रिंग की शूटिंग के दौरान पारस और माहिरा को बिग बॉस हाउस की याद आई. उन्होंने बताया कि हम जब ये गाना शूट कर रहे थे तो इसमें जो हमारी मस्ती और जो नोक-झोंक है उससे हमें बिग बॉस के घर में बिताए हमारे पलों की याद आ गई. इस म्यूजिक विडियो में हमने बिग बॉस में कहे जाने वाले हमारे कुछ खास शब्दों का भी इस्तेमाल किया है.

संजय दत्त की तबीयत पर बोलीं मान्यता- संजू फाइटर है, ये वक्त भी गुजर जाएगा

सड़क 2 ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद, सोशल मीड‍िया पर ट्रोल हो रहीं आलिया

पड़ोसी हैं पारस-माहिरा?

उन्होंने बताया कि रियल लाइफ में भी हम दोनों की नोक-झोक और मस्ती यूं ही चलती रहती है. माहिरा ने बताया कि मुंबई में पारस मेरा पड़ोसी है, मतलब मेरे घर के ऊपर वाले फ्लोर पर रहता है तो हम दोनों साथ मिलकर खूब मस्ती करते रहते है और मस्ती वाली लड़ाई भी चलती है हम दोनों के बीच. यानि पारस-माहिरा के फैन्स के लिए है गुड न्यूज ये है कि जल्द दोनों म्यूजिक एल्बम के अलावा फिल्म में भी नजर आ सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें