scorecardresearch
 

इतने देशों में रिलीज हुई Baaghi 2, जानें विदेश में पहले दिन का कलेक्शन

टाइगर श्राॅफ की फिल्म बागी 2 ने पहले दिन भारत में 25 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ये पद्मावत को पीछे छोड़ते हुए साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

बागी 2 बागी 2

टाइगर श्राॅफ की फिल्म बागी 2 ने पहले दिन भारत में 25 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ये पद्मावत को पीछे छोड़ते हुए साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है.

फिल्म विदेश में भी रिलीज हुई है और अच्छा रिस्पॉन्स पा रही है. ये फिल्म भारत के अलावा 45 अन्य देशों में रिलीज हुई है. विदेश में इसे 625 स्क्रीन मिले हैं. फिल्म ने यूनाइटेड अरब अमीरात में अच्छी कमाई की है. वहां पहले दिन का कलेक्शन 2.11 करोड़ रुपए है. विदेश में फिल्म में 4 से 5 करोड़ की कमाई पहले दिन की. ये फिल्म यूएई में फॉक्स स्टार स्टूडियोज की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

विदेश में कहां कितनी कमाई

ऑस्ट्रेलिया (29 स्क्रीन्स)

39.07 लाख

न्यूजीलैंड (16 स्क्रीन्स)

32.91 लाख

यूके (50 स्क्रीन्स)

45.93 लाख

यूएसए (78 स्क्रीन्स)

74.93 लाख

कनाडा (22 स्क्रीन्स)

47.02 लाख

Baaghi 2 देखने के बाद अक्षय और ऋतिक हैरान, बोले...

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर टाइगर श्रॉफ को लेकर एक बड़ी बात कही है जिसे जानकर शायद टाइगर खुद पर गर्व करें. अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड को अब से गर्व के साथ कह सकता है कि अब उसके पास भी अपना 'टोनी जा' है.'

बता दें टोनी जा इंटरनेशल मार्शियल आर्ट्स एक्टर हैं. वह थाई मार्शल आर्टिस्ट, एक्टर, एक्शन कोरियोग्राफर, स्टंटमैन, निर्देशक, और बौद्ध भिक्षु हैं. अक्षय ने अपने ट्वीट में टाइगर की तुलना उनसे की है.

Baaghi 2 movie review: एक्शन बेहतरीन, चलेगा टाइगर का जादू?

टाइगर जिंदा है और बागी 2 ने अपने पहले ही दिन के कलेक्शन से इस बात को साबित कर दिया कि अच्छी एक्शन मसाला एंटरटेनर फिल्मों का क्रेज बॉलीवुड से कभी कम नहीं हो सकता. ये जॉनर(इस तरह की फिल्में) हिन्दी सिनेमा में पहले भी हिट रहा और अभी भी इसका बड़े पैमाने पर दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें