scorecardresearch
 

ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में सुनकर कैसा था रणबीर का रिएक्शन, नीतू कपूर ने बताया

ऋषि कपूर के कैंसर की खबर ने बॉलीवुड सितारों समेत उनके तमाम फैन्स को झकझोर कर रख दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋषि कपूर के कैंसर की खबर सुनने के बाद रणबीर कपूर ने किस तरह रिएक्ट किया था? नीतू कपूर ने अपने नए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है.

ऋषि कपूर, नीतू कपूर , रणबीर कपूर ऋषि कपूर, नीतू कपूर , रणबीर कपूर

ऋषि कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते एक्टर्स में शुमार हैं. ऋषि कपूर के कैंसर की खबर ने बॉलीवुड सितारों समेत उनके तमाम फैन्स को झकझोर के रख दिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋषि कपूर के कैंसर की खबर सुनने के बाद रणबीर कपूर ने किस तरह रिएक्ट किया था? नीतू कपूर ने अपने नए इंटरव्यू में इस बारे में बताया है.

Times Now को दिए इंटरव्यू में नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने बताया कि उन्होंने किस तरह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मिलकर सामना किया है. ऋषि कपूर ने बताया कि कैंसर से उनकी जंग में नीतू कपूर ने उनका सबसे ज्यादा सपोर्ट किया है. नीतू हर मुश्किल समय में उनकी हिम्मत बनकर उनके साथ खड़ी रहीं.

View this post on Instagram

That amazing feeling in your lows when there is Positivity 💃🏻Happiness 😁Love 🥰 and that Wink 😜!!!!

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू कपूर ने बताया कि किस तरह उन्होंने ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में अपने बेटे रणबीर को बताया और कैसे इस खबर को सुनने के बाद रणबीर की आंखों से आंसू टपकने लगे थे. नीतू कपूर ने कहा, 'रणबीर जब आए तो मैंने उनसे कहा कि मैं तुम्हें कुछ बताना चाहती हूं. इसके बाद मैंने रणबीर को सबकुछ बता दिया. ये सुनने के बाद रणबीर की आंखें आंसुओं से भर गई थीं. कुछ घंटों तक रणबीर ये बात मानने के लिए तैयार ही नहीं हुए थे. फिर कुछ समय के बाद उन्होंने खुद को शांत किया और कहा, चलिए इसका सामना करते हैं.'

नीतू कपूर ने आगे बताया कि ऋषि के कैंसर की खबर सुनने के बाद  रणबीर ने खुद को शांत किया और सबकुछ छोड़कर दिल्ली चले गए. दिल्ली से वो अपने फादर को लेकर न्यूयॉर्क चले गए और वहां पहुंचकर फौरन ही  ऋषि कपूर का इलाज शुरू कर दिया. इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने बताया कि उनके इलाज के दौरान रणबीर 4 बार उनसे मिलने वहां पहुंचें थे. ऋषि कपूर ने यह भी बताया कि वो सितंबर के महीने में घर लौट सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें