scorecardresearch
 

नवाज के बेटे ने किया कान्हा का रोल, PHOTOS वायरल

नवाजुद्दीन के बेटे ने स्कूल में किया कृष्ण का रोल निभाया है. ये तस्वीर तो वायरल हो ही रही है. साथ ही जानें कि 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का इस पर क्या कहना है...

Nawajuddin siddiqui son Nawajuddin siddiqui son

अगर आपको याद हो, तो बीते साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी को रामलीला में रोल करने से रोक दिया गया था. शिवसेना ने ये कहते हुए उन पर आपत्ति जताई थी कि वह मुस्लिम होते हुए रामलीला में रोल कैसे कर सकते हैं. मगर इस साल काफी कुछ बदल चुका है.

बेशक नवाज खुद राम लीला में कोई रोल नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने अपने बेटे यानी सिद्दिकी को कृष्ण जरूर बना दिया है. उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर बेटे की कृष्ण बनी हुई फोटो शेयर की है.

उन्होंने लिखा है कि वह उसके स्कूल का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिनसे उनके बेटे को कृष्ण बनने के लिए चुना.

बीते साल जब उन्हें राम का किरदार करने से रोका गया था, तब उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ था. इसे लेकर भी उन्होंने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि मैं बचपन से ही रामलीला में रोल करना चाहता था, मगर मेरा ये सपना सच नहीं हो सका. उम्मीद है कि अगले साल मैं ऐसा जरूर कर पाऊंगा.

अब रामलीला में क्या होगा, ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन जन्माष्टमी पर बेटे को कृष्ण बना देखकर नवाज को सुकून जरूर मिला होगा. ये अलग बात है कि उनके इस सुकून को छीनने में कुछ टि्वटर यूजर पीछे नहीं है. उन पर इस्लाम के खिलाफ जाने का आरोप लगाया जा रहा है.

एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया है कि अब नवाज पर फतवा जारी हो सकता है. 

वैसे नवाज जल्द ही बाबूमोशाय बंदूकबाज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह बिदिता बैग के अपोजिट रोल कर रहे हैं. फिल्म में इसके अलावा दिव्या दत्ता, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास भी अहम रोल में हैं. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें